कशिश न्यूज़ की खबर का असर : सोन नदी में फंसे 28 ट्रकों की कोशिश जारी, मौके पर मौजूद प्रशासन

Edited By:  |
Reported By:
rohtas ke son nadi me fanse 28 trucko ko nikalne me juta jila prashasan, rohtas ke son nadi me fanse 28 trucko ko nikalne me juta jila prashasan,

रोहतास : खबर रोहतास जिला के डेहरी से जहां इंद्रपुरी के कटार बालू घाट में सोन नदी में फंसे 28 ट्रकों को निकालने की कवायद तेज कर दी गई है। कहसिहस न्यूज़ ने खबर को प्रमुखता से चलाया जिसके बाद प्रशासन भी मौके पर पहुंच गई है। हालांकि तब तक बालू लोडेड 2 ट्रकों को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया।



इलाके में 30 ट्रको के नदी के बीच धारा में फंसने की खबर को कशिश न्यूज़ पर दिखाए जाने के बाद प्रशासन एक्टिव हुई और आनन फानन में इंद्रपुरी के सोन बराज के तीन फाटक को बंद किया गया। ताकि सोन नदी में पानी के बहाव को कम किया जा सके। साथ ही डेहरी की अंचलाधिकारी अनामिका कुमारी दल बल के साथ पहुंची तथा बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया है। 10 से अधिक जेसीबी मशीन लगाए गए एवं बालू से सोन नदी में नया रास्ता बनाया जा रहा है। ताकि सोन नदी के बीच में फंसे बालू के ट्रकों को निकाला जा सके।

बता दें कि अत्यधिक बारिश के कारण सोन नदी का जलस्तर बढ़ गया। जिसका परिणाम यह हुआ कि बालू घाट से बालू निकालने के लिए सोन नदी के बीच फंसे लगभग 30 ट्रक फस गए थे। अभी भी 28 ट्रक फंसे हुए हैं। वही जितने भी ट्रक पर सवार ड्राइवर एवं खलासी से पानी बढ़ने की वजह से ट्रक छोड़कर किनारे पर आ गए हैं। C.O. अनामिका कुमारी ने बताया कि जल्द ही सभी ट्रकों को सुरक्षित निकाल लिया जाएगा।


Copy