दरभंगा को PM ने दी बड़ी सौगात : जाम से मिलेगी लोगों को मुक्ति, पौने चार सौ करोड़ की लागत से होगा 5 ROB का निर्माण

Edited By:  |
Reported By:
 PM gave a big gift to Darbhanga  People will get relief from jam, 5 ROBs will be constructed at a cost of Rs. 400 crores  PM gave a big gift to Darbhanga  People will get relief from jam, 5 ROBs will be constructed at a cost of Rs. 400 crores

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दरभंगा शहर को पांच रोड ओवर ब्रिज की बड़ी सौगात दी है। साथ ही लहेरियासराय स्टेशन का अपग्रेड किया जायेगा जिसका उन्होंने आज वर्चुअल माध्यम से शिलान्यास भी किया। दरभंगा शहर में अलग अलग जगहों पर आज रेलवे की तरफ से शिलान्यास कार्यक्रम को देखने और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनने की व्यवस्था भी की गई थी।

इस आयोजन में दरभंगा शहर के विधायक संजय सरावगी कंगवा गुमती (गुमती संख्या-28) पर मौजूद थे । वही लहेरियासराय स्टेशन परिसर में सांसद गोपाल जी ठाकुर मौजूद रहे। शिलापट से पर्दा हटा विधिवत शिलान्यास किया । दरभंगा के लहेरियासराय रेलवे स्टेशन पर दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर ने बताया कि पांच ROB के साथ लहेरियासराय रेलवे स्टेशन का विकास अमृत भारत स्टेशन के तर्ज पर किया जाएगा जिससे इस स्टेशन की तस्वीर ही बदल जाएगी साथ ही आम लोगो को भी बहुत सारी सुविधा स्टेशन पर मिलेगा । उन्होंने देश के प्रधानमंत्री को इसके लिए धन्यवाद कहा । जो की 15 करोड़ की राशि खर्च किया जायेगा।

बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने बताया कि आज देश के प्रधानमंत्री ने दरभंगा को पांच रोड ओवर ब्रिज देने का काम किया है जो पौने चार सौ करोड़ की लागत से पांच रेलवे ओवर ब्रिज बनेगा दरभंगा को लंबे समय से इंतजार था। दरभंगा अब जाम से मुक्त बन जायेगा ,साथ ही महानगर के तर्ज पर दरभंगा शहर भी दिखाई देगा । उन्होंने बताया कि बीस महीना में यह ROB बनकर तैयार हो जाएगा।


Copy