गोपालगंज में पंचायत चुनाव की तैयारी पूरी : डीएम ने दिए दिशा-निर्देश, हथुआ प्रखंड में कल होगी वोटिंग

Edited By:  |
Panchayat election preparations completed in Gopalganj DM gave guidelines, voting will be held in Hathua block tomorrow Panchayat election preparations completed in Gopalganj DM gave guidelines, voting will be held in Hathua block tomorrow

GOPALGANJ : गोपालगंज के हथुआ प्रखंड में पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से कराने को लेकर सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हथुआ में रविवार को मतदान होगा।

डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने डिस्पैच सेंटर पर योगदान देने आए मतदान कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि 243 मतदान केन्द्रों पर 1458 मतदान कर्मी मतदान के लिए लगाए गए हैं। मतदान को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए 36 सेक्टर मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी है। सात आदर्श मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। सभी सेक्टर मजिस्ट्रेटों को आवंटित मतदान केन्द्रों की जायजा लेकर मतदाताओं की मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने के लिए निर्देश दिया गया।

डीएम ने बताया कि मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग निर्भीक होकर करें। उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्र पर पोलिंग एजेंट के साथ-साथ मतदाता भी मोबाइल अंदर लेकर नहीं जाएंगे। मतदान कार्य में लगे सभी कर्मी एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में रहेंगे, ताकि एक-दूसरे के बीच का समन्वय बना रहे। उन्होंने बताया कि हथुआ में मतदान को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। पंचायत आम निर्वाचन के लिए कंट्रोल रूम का गठन कर दिया गया है। इसके लिए कर्मियों की तैनाती करने के साथ-साथ नंबर भी जारी किए गए हैं।


Copy