पुलिस को मिली कामयाबी : 5 लाख फिरौती के लिए अपहृत इंजीनियर को नवादा पुलिस ने कराया रिहा

Edited By:  |
Reported By:
Nawada Police releases kidnapped engineer for Rs 5 lakh ransom Nawada Police releases kidnapped engineer for Rs 5 lakh ransom

NAWADA:-5 लाख के लिए अपहृतमैकेनिकल इंजीनियर को नवादा पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है.वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


मिली जानकारी के अनुसार नवादा में बेखौफ स्कार्पियो पर सवार तीन की संख्या में रहे हथियार बंद बदमाशों ने एक मैकेनिकल इंजीनियर को 2 नवंबर की शाम शहर के सद्भावना चौक के समीप से अगवा कर लिया गया था और उसके पिता से फोन कर 5 लाख की फिरौती मांगी थी.इसकी शिकायत अगवा इंजीनियर के पिता ने नगर थाना की पुलिस से की गई थी . नगर थाना की पुलिस मामला दर्ज कर अगवा इंजीनियर की तलाश में जुट गी थी. पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस की मदद से अगवा हुए इंजीनियर को गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में स्तिथ वजीरगंज बाईपास से सकुशल बरामद किया है वहीं पुलिस की भनक लगते ही सभी अपहरणकर्ता मौके से फरार हो गए है. बरामद इंजीनियर मोo अराफात आलम उर्फ सोनू जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के भलुआही गांव के निवासी मो इफ्तेखार आलम का बेटा है.


घटना के वक्त इंजीनियर कोलकाता जाने के लिए सद्भावना चौक पहुंचे थे. इसी दौरान बेखौफ स्कार्पियो पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने इंजीनियर को हथियार का भय दिखाकर स्कार्पियो पर बैठा कर चलते बने थे.इंजीनियर सोनू के मुताबिक अपराधी उसकी आंख में पट्टी बांध कर अतरी थाना क्षेत्र के स्तिथ कुजूर पहाड़ पर ले गए वहां पर आंख से पटी हटाकर उसे पिता से 5 लाख की फिरौती का डिमांड करने को कहा. इधर पुलिस में कोर्ट में 164 के बयान के बाद इंजीनियर को सुरक्षित परिजनों को सौप दिया है


इस संबंध में एसपी अम्बरिस राहुल ने बताया कि शिकायत के बाद नगर थाने के एसआई अबूजर हुसैन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया .पुलिस टीम ने तकनीकी सर्विलांस की मदद से अगवा हुए इंजीनियर सोनू को नवादा की पुलिस ने 4 दिन बाद गया जिले के वजीरगंज बाईपास से सकुशल बरामद किया है.वहीं नगर थाना की पुलिस अपहरणकर्ताओ की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Copy