मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को उड़ाने की धमकी : ईमेल से मची सनसनी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
magadh medical hospital ko udane ki dhamki, police mahkme me hadkamp  magadh medical hospital ko udane ki dhamki, police mahkme me hadkamp

गया : खबर है गया से जहां शहर के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल को बम विस्फोट कर उड़ा देने की धमकी का मामला प्रकाश में आया है। इस मामला को अस्पताल व पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य के बयान पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरविंद चौधरी ने सीनियर एसपी आशीष भारती व मगध मेडिकल थाने के दरोगा को भेजें आवेदन में बताया है कि उनके पास एक ईमेल आया, इस ईमेल के माध्यम से अवांछित तत्वों ने धमकी दी है कि अस्पताल के अंदर बहुत सारे बम छुपा रखे हैं। उसे विस्फोट कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी मगध मेडिकल थानाध्यक्ष को दिया गया, जिसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा डॉग स्क्वायड की टीम को लाकर पूरे अस्पताल परिसर की तलाशी ली गई, लेकिन कहीं कोई बम नहीं मिला। फिर भी हमलोगों को सतर्क रहने की जरूरत है।


इधर इस घटना को पुलिस के वरीय अधिकारियों ने गंभीरता से लिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर का जायजा लिया। इस संबंध में गया के सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि पुलिस हर बिंदुओं पर छानबीन करने के बाद इस बिंदु पर पहुंची है कि किसी ने पैनिक करने के लिए यह शरारत की है। पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार ने धारा 505, 506, 507, 120 बी और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।


Copy