BREAKING NEWS : LOOT की घटना का उद्भेदन,हथियार समेत 7 आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Loot incident broke out in Munger, 7 accused along with weapons arrested Loot incident broke out in Munger, 7 accused along with weapons arrested

MUNGER:-खबर मुंगेर से है,यहां की पुलिस ने लूट की घटना का पुलिस का उद्भेदन कर लिया है और इस लूट की घटना में शामिल कुल 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है.इसमें एक मोबाइल दुकानदार सहित चोरी की मोबाइल खरीदने वाला भी शामिल है. इतना ही नहीं जिस भाड़े के पिस्टल से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. उसे भी पिस्टल व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है.


इस संबंध में एसपी मुंगेर सैयद इमरान मसूद ने बताया कि 31 जनवरी की रात नयारामनगर थाना क्षेत्र के पाटम निवासी कलानंद प्रसाद भागलपुर से अपने भाई व भगना के साथ कार से वापस घर लौट रहे थे. जब वह गंगा पुल से होते हुए चंडिका स्थान के समीप पहुंचे तो अपराधियों ने हथियार के बल पर एप्पल का मोबाइल सहित चार मोबाइल व नगदी लूट लिया था. इस मामले में मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. एसडीपीओ सदर राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष रूबीकांत कच्छप ने तकनीकी अनुसंधान के दौरान अपराधियों की शिनाख्त की और कुल सात अपराधियों को गिरफ्तार किया. जिसमें एक नाबालिग है.


अपराधियों के पास से लूटी गयी 4 मोबाइल, लूट में प्रयुक्त पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किया. बताया गया कि लूटी गयी मोबाइल में एक अत्याधुनिक एप्पल का मोबाइल भी था. जब मोबाइल खुला तो पुलिस ने उस मोबाइल धारक को गिरफ्तार किया. मोबाइल धारक ने बताया कि उसने गुलजार पोखर स्थित मो. दिलनवाज उर्फ रॉकी से 25 हजार रूपये में मोबाइल खरीदा है. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने रॉकी को गिरफ्तार किया. उसने बताया कि रवि, अंशु व अन्य ने उसके पास आकर मोबाइल बेचा था. उसने 21 सौ रूपये में मोबाइल खरीदा था. जिसे उसने 25 हजार में बेच दिया था. उसने कबूल किया कि वह चोरी व लूटी गयी मोबाइल को सस्ते दर पर खरीद कर लोगों ऊंचे कीमत पर बेचने का काम करता है. गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने लूट में प्रयुक्त पिस्टल के बारे में पूछताछ की तो अपराधियों ने बताया कि उनलोगों ने भाड़े पर मुहल्ले के ही अपराधी शिवा सहनी से पिस्टल लिया था. जिसे लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडीस्थान निवासी शिवा सहनी को गिरफ्तार किया.


एसपी ने बताया कि शिवा सहनी, लूट, डकैती, शराब मामले में 5 से 6 बार पहले भी जेल जा चुका है.


Copy