बिहार में जेपी नड्डा ने झोंकी ताकत : भागलपुर में जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में की सभा, कहा : विकसित भारत बनाना है..NDA सरकार को लाना है

Edited By:  |
Reported By:
JP Nadda held a meeting in favor of JDU candidate in Bhagalpur. JP Nadda held a meeting in favor of JDU candidate in Bhagalpur.

भागलपुर :26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान बिहार के पांच जिलों में होना है लिहाजा आज शाम से दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थम जाएगा। भागलपुर में एनडीए के जदयू प्रत्याशी अजय मंडल के लिए लगातार बड़े नेताओं ने रोड शो किए और आमसभा को संबोधित किया।

इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने एक दिवसीय लोकसभा चुनावी यात्रा पर एनडीए प्रत्याशी अजय कुमार मंडल के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर देश को विकसित और विकासशील बनाना है तो एनडीए की सरकार को लाना है। अजय मंडल को भारी बहुमत से आप लोग विजयी बनाएं, जिससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत हो और वह तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री बने और देश तेजी से विकसित, विकासशील और विश्वगुरु बने।

साथ ही जगत प्रकाश नड्डा ने महागठबंधन की सरकार पर तंज करते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार में परिवारवाद है, जिसके चलते विकास में बाधा हो रही है। वहीं, उन्होंने भागलपुर में जल्द हवाई सेवा प्रारंभ करने की भी बात कही। साथ ही उन्होंने रेल सेवा को दुरुस्त करने की बात कही।

वहीं, इस विशाल जनसभा में जदयू प्रत्याशी अजय मंडल ने जनता से वादा करते हुए कहा कि मैं पार्टी का एक पोस्टमैन हूं, जनता की सारी बातों को ऊपर तक पहुंचाऊंगा और जमीनी स्तर पर उसे लाने का काम करूंगा, जिससे अपने भागलपुर वासियों को किसी तरह की परेशानी ना हो।

वहीं, जनसभा में आयीं महिलाओं की भीड़ ने एक सुर में अजय मंडल को जीताकर नरेंद्र मोदी को फिर से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। महिलाओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं के लिए कई ऐसी योजनाओं पर विशेष काम किया है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।


Copy