पापा कहते हैं बेटा नाम करेगा : BPSC परीक्षा में पत्रकार के बेटे का SDM के लिए हुआ चयन,गांव पहुंचने पर भव्य स्वागत

Edited By:  |
Journalist's son selected for SDM in BPSC exam, grand welcome on reaching village Journalist's son selected for SDM in BPSC exam, grand welcome on reaching village

SASARAM:-खबर बिहार के सासाराम से है जहां पत्रकार के बेटे ने SDM बनकर परिवार और अपने इलाके का नाम रौशन किया है.बीपीएससी के परिणाम में ऋषिकेश तिवारी ने अच्छा रैंक लाकर एसडीएम पद के लिए चयनित हुआ है.


बताते चलें कि ओमप्रकाश तिवारी इलेक्ट्रानिक मीडिया के प्रतिनिधि के रूप में कई चैनलों के लिए काम किया है.उनके बेटे ऋषिकेश तिवारी ने इस बार बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में सफलता पायी है.उनके इस सफलता से परिवार के साथ ही आस-पास के लोग भी खुश और उत्साहित हैं.


ऋषिकेश तिवारी सासाराम के फजलगंज मोहल्ले के रहने वाले हैं.रिजल्ट के बाद जब ऋषिकेश तिवारी अपने घर पहुंचे तो मोहल्ले के लोगों ने ढोल नगाड़ा बजाकर उनका स्वागत किया।


ऋषिकेश प्रारंभिक शिक्षा सासाराम में करने के बाद लोक सेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी के लिए दिल्ली चले गए थे। दिल्ली में रहकर उन्होंने परीक्षा की तैयारी की और आज एसडीएम बनाकर अपने मोहल्ले में लौटे हैं। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने ढोल नगाड़े के साथ ऋषिकेश तिवारी का स्वागत किया। ऋषिकेश कहते हैं कि उन्होंने अपने पिता को संघर्ष करते देखा है। लेकिन उन्हें कभी अनुभव नहीं होने दिया गया कि उनकी पढ़ाई लिखी कहीं से प्रभावित हो। एक पत्रकार के पुत्र का बीपीएससी में एसडीएम पद पर चयन होने से स्थानीय मीडिया जगत के लोगों में भी खुशी है।मीडिया के मित्र उनके घर पहुंचकर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.


Copy