पलामू में अजय चौधरी की मौत पर आक्रोश : लोगों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

PALAMU हत्या के आरोपी अजय चौधरी की मौत पर बवाल मचा है। आक्रोशित लोगों ने शाहपुर-चैनपुर मुख्य मार्ग को जामकर प्रदर्शन किया। कोयल पुल के समीप चैनपुर चेक पोस्ट के पास कोयल पूल को जाम कर दिया। इस दौरान शव के साथ आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम में दर्जनों स्कूल बस फंस गए थे। आवागमन लगभग दो से ढाई पूरी तरह से ठप रहा। पुल के दोनों ओर सैकड़ो वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। एएसपी राकेश सिंह, एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद के आश्वाशन पर जाम हटाया गया, और लगभग ढाई घण्टे के बाद पुनः यातायात सामान्य हुआ।

ग्रामीणों का आरोप है कि अजय चौधरी की मौत पुलिस कस्टडी में हुई थी। पुलिस पर पिटाई का आरोप लगा रहे हैं। दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हालांकि पुलिसकर्मियों का कहना है कि अजय चौधरी की तबीयत बिगड़ने पर रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। परिजनों का आरोप है कि बीते शनिवार को अजय चौधरी को पुलिस ने रिमांड पर लेकर उसके साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। उन्होंने पुलिस पर अजय की हत्या करने का आरोप लगाया हैं। वहीं, पलामू जिले की पुलिस ने इससे इंकार किया है ।

पुलिस का कहना है कि पूछताछ करने के बाद अजय चौधरी को वापस जेल भेज दिया गया था। सांस की बीमारी कारण उसकी तबीयत बिगड़ गयी। इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करया गया था। पुलिस ने यह भी कहा कि स्थानीय अस्पताल में उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ, तो अजय चौधरी को बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स भेज दिया गया। रिम्स में ही इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। आपको बता दें पुलिस ने अजय चौधरी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। होली के दिन चचेरे भाई की हत्या का उसपर आरोप है।


Copy