शादीशुदा शख्स ने की प्रेमिका की हत्या : तांत्रिक के कहने पर क्राइम पार्टनर बनी पत्नी, पुलिस ने किया खुलासा

Edited By:  |
Reported By:
jamui me shadishuda shakhs ne ki premika ki hatya, jamui me shadishuda shakhs ne ki premika ki hatya,

जमुई : खबर है जमुई से जहां पुलिस ने अज्ञात महिला का शव मिलने के मामले में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये हत्या कांड में शामिल एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बताया कि हत्याकांड में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है जल्द ही उन्हें भी दबोच लिया जायेगा।


मामला झाझा-चकाई थानाक्षेत्र के महेशापत्थर इलाके का बताया जा रहा है जहां ढ़ोरसा कोला बहियार के झाड़ी में एक अज्ञात महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। इस संदर्भ में झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने एसडीपीओ कार्यालय में पीसी करते हुये मामले का उद्भेदन करते हुये बताया कि मृतिका सुशीला मरांडी की हुई हत्या को लेकर पुलिस अधीक्षक डाॅ.शौर्य सुमन के दिशा निर्देश पर एक टीम गठित की गई जिसके बाद मृतिका के पुत्री सोनी हेंब्रम के द्वारा लिखित आवेदन देने मे बनाये गये नामजद राजेश बेसरा और उसकी पत्नी मीना मरांडी साकिन चंद्रमंडी तथा अन्य दो के खिलाफ कार्रवाई की गई तो हत्या में शामिल मीना मरांडी को गिरफ्तार किया गया .


एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार महिला से पूछताछ मे पता चला कि उसकी शादी राजेश बेसरा से इसी वर्ष 25 जूलाई को हुई थी। शादी के 15 दिन बाद सुशीला ने फोन कर राजेश से अवैध संबंध और पति पत्नी की तरह रहने की बात बताई। उसके बाद तारखर गांव की अपने ननीया सास गिन्नी मुर्मू के कहने पर ग्राम भंगुआ के एक गुरू से अपने पति के साथ मिली। गुरू के द्वारा बताया गया कि सुशीला को मारकर अपने रास्ते से हटाने में ही कल्याण हो सकता है।

उसके बाद मीना और उसके पति योजना बनाकर 2 अक्टूबर को रात्रि में सुशीला के घर पर जाकर रूका एवं खाना उसके घर पर ही सो गये। रात्रि में योजनानुसार मीना मररांडी शौच करने घर से निकली उसके बाद राजेश बेसरा भी सुशीला को विश्वास में लेकर घर घर के पास सड़क से पांच सौ मीटर पूरब बहियार मे लेकर जाकर गला दबाकर तथा चेहरा एवं कनपटटी पर पत्थर से मारकर हत्या कर दिया और शव को झाड़ियो में छुपाकर भाग गये।

एसडीपीओ ने आगे बताया कि हत्या में शामिल राजेश बेसरा फरार है जल्द ही उसे और अन्य दो लोग जो इस हत्याकांड में संलिप्त है उसकी भी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।एसडीपीओ ने बताया कि टीम में चकाई थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार,चंद्रमंडी थानाध्यक्ष धु्रव कुमार,पुअनि जितेंद्रदेव दीपक,मंटू कुमार एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी शामिल थे।


Copy