हथियार के साथ शिक्षक गिरफ्तार : लंबे समय से पुलिस को थी तलाश, दो थानों की पुलिस ने मिलकर दबोचा

Edited By:  |
hathiyar ke sath shikshak girftaar hathiyar ke sath shikshak girftaar

सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर DSP इम्तियाज अहमद के निर्देश पर आगामी पंचायत चुनाव के मद्दे नजर सिमरी बख्तियारपुर-सलखुआ पुलिस ने संयुक्त रूप से बड़ी कार्यवाही की है।जहां भारी मात्रा में कारतूस व हथियार के साथ सिमरी बख्तियारपुर थाना के आजादनगर गंज वार्ड नं0-3 से एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम विनोद कुमार है जो पेशे से सरकारी शिक्षक है और सलखुआ थाना का आर्म्स एक्ट का नामजद अभियुक्त है जिसे गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एक पिस्टल,दो देशी कट्टा,दो मैगजीन,155 कारतूस व दो मोबाईल बरामद किया गया है।

वहीं इस मामले में प्रेसवार्ता कर सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण भयमुक्त माहौल में मतदान सम्पन्न कराना पुलिस की पहली प्राथमिकता है। इसी कड़ी में सभी थाने की पुलिस को फरारी वारंटियों को अविलंब गिरफ्तार कर जेल भेजने के लिए निर्देश दिए गया है।

इसी कड़ी में गुप्त सूचना मिली थी के सलखुआ थाना का नामजद आर्म्स एक्ट के फरारी अभियुक्त विनोद कुमार बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के आजाद नगर गंज वार्ड नं0-3 स्थित अपने घर में छुपा हुआ है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही आरोपी के घर से एक पिस्टल,दो देशी कट्टा,दो मैगजीन,155 कारतूस व दो मोबाईल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी विनोद कुमार सरकारी शिक्षक है जो सलखुआ प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय काझी गोरदह में कार्यरत थे। आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


Copy