बिहार में खाकी फिर दागदार ! : दारोगा ले रहा था नजराना, निगरानी ने रंगेहाथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
ghus lete huye daroga ko nigrani ne dabocha, case manage karne ke badle mang rha tha paise ghus lete huye daroga ko nigrani ne dabocha, case manage karne ke badle mang rha tha paise

नवादा : बिहार पुलिस की खाकी एक बार फिर दागदार हुई है। बताया जा रहा है कि केस मैनेज करने के नाम पर दारोगा एक फरियादी से नजराना ले रहा था तभी निगरानी की टीम ने मौके पर ही धर दबोचा। दारोगा की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।


मामला नवादा के हिसुआ थाने का बताया जा रहा है जहां एक रिश्वतखोर पुलिसकर्मी को रंगे हाथों पकड़ने में निगरानी को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। निगरानी की टीम ने हिसुआ थाना में पदस्थापित दरोगा को 21 हजार रुपए का नजराना लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्त में आए घूसखोर दारोगा का नाम राजेश कुमार बताया जा रहा है। जानकारी मिल रही है कि आरोपी दारोगा के खिलाफ लगातार निगरानी को शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद आज उसे दबोच लिया गया।


बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता हीरा साव के दुकान के सामने की जमीन पर अतिक्रमण किसी व्यक्ति के द्वारा किया गया था। उस अतिक्रमण को हटाने के लिए हीरा साव के द्वारा स्थानीय पुलिस से संपर्क किया गया था। इसके बाद हिसुआ थाने में तैनात दरोगा के द्वारा रुपए की मांग की गई थी। जिसकी शिकायत हीरा साव द्वारा निगरानी थाना में दर्ज कराई गई। वहीं हिसुआ चौक पर हीरा गारमेंट्स नामक दुकान में रुपए लेते उक्त दरोगा को निगरानी टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया। इस टीम में निगरानी के डीएसपी आदित्य राज, इंस्पेक्टर मिथिलेश जायसवाल, इंस्पेक्टर मुरारी प्रसाद,सब इंस्पेक्टर ऋषिकेश सिंह, सब इंस्पेक्टर देवी दयाल श्रीवास्तव, सब इंस्पेक्टर गणेश कुमार आदि शामिल थे ।


Copy