ड्रोन ने फिर किया खेला : शराब तस्कर बाइक छोड़ तालाब में घुसा, पुलिस ने दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
dron ne fir kiya khela dron ne fir kiya khela

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां ड्रोन के खौफ में आकर एक शराब तस्कर बाइक तालाब में जा घुसा और दुबारा कभी भी शराब तस्करी ना करने की मिन्नतें करने लगा। इस दौरान आसपास के सैकड़ों लोग तालाब किनारे पहुंच कर नजारा देखने लगे।

मामला मधुबनी के मधवापुर थाना इलाके का है जहां उत्पाद विभाग की टीम ब्रह्मपुरी गांव पहुंची। मौके पर उत्पाद विभाग के साथ ड्रोन भी आसमान में साये की तरफ मंडरा रहा था। इसी दौरान एक तस्कर बाइक पर शराब लादकर नेपाल से भारत मे प्रवेश कर गया जो ड्रोन के नजरों से बच नहीं पाया ।

जैसे ही तस्कर की नजर सर के ऊपर मंडराते ड्रोन और सामने खड़ी पुलिस पर पड़ी, वैसे ही बाइक को छोड़कर बगल के एक तालाब में कूद गया। जिसके बाद उत्पाद पुलिस ने तालाब को चारों तरफ से घेर लिया। तस्कर खुद को घिरता देख तालाब के बीच पानी में जाकर पुलिस को हाथ जोड़कर छोड़ देने की मिन्नतें करने लगा। इस दौरान उत्पन्न कौतूहल को देखने गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ तालाब किनारे जुट गई।

घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने तस्कर को किसी तरह पानी से निकाला और गिरफ्तार किया। तस्कर की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव निवासी रामसागर यादव का पुत्र शम्भू कुमार के रूप में की गई है। बता दें कि तस्कर के पास से बाइक पर 50 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद किया गया है।

इस संबंध में सब इंस्पेक्टर बबलू कुमार ने बताया कि ब्रह्मपुरी के रास्ते नेपाल से शराब तस्करी की सूचना पर पहुंचकर यह कार्रवाई की गई है। यह अभियान निरंतर जारी रहेगा। शराब और बाइक को जब्त किया गया है वहीँ तस्कर को जेल भेजा जा रहा है।


Copy