DMCH शराबकांड में आया नया मोड़ : Dr. की पत्नी का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे पति डर्टी पॉलिटिक्स के शिकार

Edited By:  |
Reported By:
dmch sharabkand me naya mod, dr ki patni ka bada khulasa  dmch sharabkand me naya mod, dr ki patni ka bada khulasa

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां शराबकांड वीडियो वायरल होने का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। डॉ. सलीम की पत्नी और दरभंगा की जानी-मानी स्त्री रोग चिकित्सक डॉ. रूही यासमीन ने वरीय अधिकारियों से मुलाकात कर कहा है कि डॉ सलीम को नामजद अभियुक्त बनाना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। डॉ. सलीम जब डीएमसीएच के डॉक्टर ही नहीं है तो उनके नाम पर गेस्ट हाउस कैसे बुक हो सकता है।


राजनीतिक साजिश...

गौरतलब है कि DMCH में आयोजित चार दिवसीय पेडिकॉन कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शराब पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे आधा दर्जन से अधिक डॉक्टर शराब का सेवन कर रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और डीएमसीएच के गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 102 में छापेमारी कर तीन शराब की बोतल को बरामद कर कमरे बुक होने के हवाला देकर डॉ सलीम के नाम से मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। डॉ. सलीम की पत्नी और दरभंगा की जानी-मानी स्त्री रोग चिकित्सक डॉ. रूही यासमीन ने वरीय अधिकारियों से मुलाकात कर कहा है कि डॉ सलीम को नामजद अभियुक्त बनाना राजनीतिक साजिश का हिस्सा है। डॉ. सलीम जब डीएमसीएच के डॉक्टर ही नहीं है तो उनके नाम पर गेस्ट हाउस कैसे बुक हो सकता है।

टारगेट कर डॉ. को फसाने का कोशिश

वही डॉ सलीम की पत्नी जूही यासमीन ने कहा कि इस कॉन्फ्रेंस का पूरे भारत में चर्चा हो रही है। जिसके सेक्रेटरी हमारे पति डॉ सलीम थे। यह बात कुछ लोगों को पचा नहीं। इसलिए पूरा प्लांट करके डॉ. सलीम को टारगेट कर फसाने का कोशिश किया जा रहा है। वही उन्होंने कहा कि डॉ सलीम पर यह कहकर मामला दर्ज किया गया है कि गेस्ट हाउस का कमरा उनके नाम से बुक है और उनके कमरे से आपत्तिजनक सामान मिला है। जो बात बिल्कुल गलत है। क्योंकि डीएमसीएच का गेस्ट हाउस उन्हीं के नाम से बुक हो सकता है, जो वहां के पर पदस्थापित डॉक्टर या वहां के कर्मचारी है।


पुलिस इन्वेस्टीगेशन पर उठे सवाल

जबकि डॉ. सलीम DMCH के ना तो कर्मचारी हैं, ना ही चिकित्सक हैं। सड़क पर चलने वाला कोई बोल दिया डॉ. सलीम के नाम से कमरा बुक है और उस आधार पर केश कर दिया गया। ये बात कही से भी उचित नही है। किसी के ऊपर केश करने से पहले थोड़ा पड़ताल कर लेना चाहिए, कि किसके नाम से कमरा बुक है। वहां जो कुछ भी सामान मिला उसे डॉ. सलीम का कोई लेना देना नहीं है। मैं इस बात को लेकर प्रशासन से मिली भी हूं। उन्होंने कहा है कि इस मामले का निष्पक्ष जांच होगा और दोषी को बख्शा नही जाएगा।

निष्पक्ष होगी जांच बख्से नहीं जायेंगे दोषी

वही नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर DMCH के गेस्ट हाउस में छापेमारी कर कमरा 102 से तीन शराब की बोतल बरामद कर बेता थाना में एफआईआर दर्ज हुआ है। तथा एक एफआईआर लहेरियासराय में दर्ज हुआ है। हमलोग इस घटना का अनुश्रवण कर रहे हैं। इस मामले में जो भी दोषी होंगे, उनके ऊपर कारवाई की जाएगी। तथा वायरल वीडियो का एफएसएल से जांच भी करवाएंगे। वही उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल लोगों का नाम और एड्रेस वेरीफाई कर रहे हैं। क्योंकि कॉन्फ्रेंस में बहुत डॉक्टर दूसरे राज्यों से भी आए हुए थे। वही उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में सलीम नाम के व्यक्ति का नाम आया है। हम लोग वेरीफाई कर रहे हैं, कि जिस कमरे में शराब बरामद हुआ है। क्या वह उन्हीं के नाम से बुक था। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कारवाई की जाएगी।


Copy