जब हथियार ने दिया लुटेरों को धोखा... : दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूटने पहुंचे थे अपराधी, जानें फिर क्या हुआ

Edited By:  |
dakshin bihar gramin bank loot ki koshish nakam dakshin bihar gramin bank loot ki koshish nakam

भोजपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भोजपुर से जहां दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों ने बैंक के अंदर धमा-चौकड़ी मचा दी। अपराधियों ने गन पॉइंट कर बैंक में रखे कैश को अपने कब्ज़े में ले लिया। लेकिन तभी मौके से भागने के ठीक पहले ही उनके हथियार ने उनका साथ नहीं दिया और उनके मंसूबो पर पानी फिर गया।

मामला भोजपुर के बिहिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां आरा मुख्यालय के शाहपुर प्रखंड स्थित बिलौटी गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में तीन हथियारबंद बेखौफ अपराधियों ने लूट को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन अपने मंसूबो में कामयाब नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि ग्राहक की संख्या में 3 अपराधकर्मी हथियारों से लैस होकर बैंक लूटने के उद्देश्य से बैंक में प्रवेश कर गए लेकिन तभी उनके हथियार ने धोखा दे दिया और उनका यह प्लान फेल कर गया। जिसके बाद में उन्होंने बैंक कर्मचारियों और मैनेजर की धुनाई कर दी और बैंक से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ जानकारी मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बैंक में बुधवार का कार्य शुरू होते ही कुछ हथियार बंद अपराधी दाखिल हो गए और बैंक के लूटने की कोशिश की लेकिन बैंक कर्मियों की तत्परता के कारण लूट कि वारदात असफल हो गई।


Copy