बक्सर पुलिस को मिली बड़ी सफलता : चौकीदार के बेटे के मर्डर का हुआ खुलासा, भारी मात्रा में हथियार के साथ 5 नामजद गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
 Chowkidar's son's murder revealed  Chowkidar's son's murder revealed

NEWS DESK : बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव में चौकीदार पुत्र सह CSP संचालक की हुई हत्या मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए हैं. इस पूरे मामले में एसपी मनीष कुमार ने खुलासा किया.

चौकीदार के बेटे के मर्डर का हुआ खुलासा

दरअसल, पिछले गुरुवार की देर रात देवढ़िया गांव निवासी गिरजा पासवान नामक चौकीदार के पुत्र तथा स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक टुनटुन पासवान नामक 35 वर्षीय व्यक्ति और उनके दो पुत्रों संजीव कुमार(12 वर्ष) एवं सत्यम कुमार (14 वर्ष) को घर में घुसकर गोली मार दी गई. हमलावरों ने पहले दरवाजा खटखटाया और जैसे ही टुनटुन निकले, ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोली लगने से चौकीदार पुत्र टुनटुन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हमलावरों ने उनके दो पुत्रों को भी निशाना बनाया और घटना को अंजाम देकर भाग निकले ।

सभी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दूसरी तरफ उनके पुत्र संजीव को बेहतर इलाज के लिए पहले सदर अस्पताल और फिर पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. उसके हाथ में गोली लगी है जबकि अन्य पुत्र सत्यम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. गोली उसकी उंगली को छूती हुई निकल गई थी.

मृतक की पत्नी ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी

इस मामले में मृतक की पत्नी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें बताया गया था कि हत्यारों को यह अंदेशा था कि चौकीदार द्वारा उनकी शराब की खेप पकड़ी गई और उन्हें गिरफ्तार कराया गया. ऐसे में वह चौकीदार से बदला लेने के लिए उसके बेटे की हत्या कर दिए।


Copy