पेट्रोल पंप दिलाने के नाम पर ठगी : महाराष्ट्र पुलिस ने नवादा से आरोपी को दबोचा,शख्स को लगा 1 करोड़ का चूना!

Edited By:  |
Reported By:
 Cheating in the name of providing petrol pump agency Maharashtra Police arrested the accused from Nawada, creating panic among cyber criminals  Cheating in the name of providing petrol pump agency Maharashtra Police arrested the accused from Nawada, creating panic among cyber criminals

नवादा : इन दिनों बिहार का नवादा जिला साइबर अपराध का नया गढ़ बनता जा रहा है। साइबर ठग साइबर क्राइम से देश के विभिन्न प्रांत के लोगों से रोज लाखों करोड़ों रूपये का चूना लगा रहे। वहीं महाराष्ट्र की पुलिस साइबर ठग की तलाश में नवादा पहुंची जहां स्थानीय पुलिस की सहायता से घेराबंदी कर एक साइबर ठग को अपने हिरासत में लिया है।


मामला वरिसलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां ठेरा पंचायत के जलालपुर गांव से महाराष्ट्र की पुलिस ने घेराबंदी कर एक साइबर ठग को अपने हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इस ठग पर महाराष्ट्र के सिमंडी शहर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से पेट्रोल पंप का एजेंसी दिलाने के नाम पर विभिन्न किस्त में कुल 98 लाख रुपए की ठगी का आरोप है।


महाराष्ट्र से आई पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर रविंद्र बी पाटिल ने बताया नवादा का साइबर ठग द्वारा पेट्रोल पंप का एजेंसी दिलाने के नाम पर महाराष्ट्र के सिमंडी शहर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से विभिन्न किस्त में कुल 98 लाख रुपए की ठगी की गई थी उक्त मामले में अनुसंधान के क्रम में नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के ठेरा पंचायत के जलालपुर गांव के निवासी पप्पू प्रसाद का पुत्र शैलेश कुमार को आरोपित किया गया है जिसे स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ ले गई है।



Copy