BREAKING NEWS : बालू माफिया की गाड़ी ने पुलिस टीम को रौंदा,दारोगा की मौत..

Edited By:  |
BREAKING NEWS The sand mafia killed the inspector by trampling him with a tractor. BREAKING NEWS The sand mafia killed the inspector by trampling him with a tractor.

JAMUI:-बिहार में बालू का अवैध कारोबार करने वाले माफिया को मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है और उन्हें पुलिस का जरा से भी खौफ नहीं हैं.इसका उदाहरण जमुई में देखने को मिला है जहां अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को ट्रैक्टर चालक ने रौद दिया.इस दौरान एक दारोगा की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी जख्मी है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.घटना के बाद जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए कई थानों की पुलिस को निर्देश दिए हैं.


यह पूरा मामला जमुई जिले के गरही थाना क्षेत्र का है जहां बालू माफिया ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.मिली जानकारी के अनुसार गरही थाना के चनरवर पूल के पास अपर थानाध्यक्ष प्रभात रंजन की बालू तस्कर ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया।इसके साथ ही होम गार्ड जवान राजेश कुमार शाह को कुचलने का प्रयास किया गया जिसमें वे गंभीर से घायल हो गए है और उनका इलाज एक निजी क्लीनिक में चल रहा है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आज सुबह गस्त के दौरान बालू ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद बालू ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से प्रभात रंजन और उनके साथ राजेश कुमार शाह को रौंदते हुए भाग गया। मामले की सूचना मिलते ही गरही थाना प्रभारी अमरेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत बेहतर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा जहा डॉक्टर ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया। वही होम गार्ड जवान राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल है।



Copy