बीजेपी का 'मिशन झारखंड' : 10 मई को बोकारो आयेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, जोर-शोर से चल रही तैयारी

Edited By:  |
BJP's 'Mission Jharkhand', Defense Minister Rajnath Singh will come to Bokaro on May 10, preparations going on in full swing BJP's 'Mission Jharkhand', Defense Minister Rajnath Singh will come to Bokaro on May 10, preparations going on in full swing

बोकारो : देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में सभा को संबोधित करने बोकारो आने वाले हैं. 10 मई को राजनाथ सिंह हवाई मार्ग से बोकारो एयरपोर्ट पहुंचेंगे. जहां से वे सेक्टर 2c दुर्गा पूजा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारी जोरों पर की जा रही है. सभा को लेकर पंडाल का निर्माण कार्य चल रहा है. पंडाल निर्माण कार्य की देखरेख भाजपा जिला अध्यक्ष जयदेव राय की अगुवाई में की जा रही है.

मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष जयदेव राय ने कहा कि देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के लोकप्रिय नेता राजनाथ सिंह भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, धनबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो और बोकारो के विधायक बिरंचि नारायण उनके साथ मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह के बोकारो आगमन से भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं के बीच जोश भरने का काम करेंगे और लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. जयदेव राय ने कहा कि राजनाथ सिंह के आगमन का फायदा सीधे भाजपा प्रत्याशी को मिलने वाला है.


Copy