'डरे हुए हैं CM नीतीश कुमार' : बीमा भारती का मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री पर सीधा प्रहार, कहा : एक के बाद एक ले रहे हैं गलत फैसले

Edited By:  |
Reported By:
 Bima Bharti's direct attack on Chief Minister and Prime Minister  Bima Bharti's direct attack on Chief Minister and Prime Minister

PURNIA :पूर्णिया लोकसभा सीट से आरजेडी की प्रत्याशी बीमा भारती ने एकबार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को डरा हुआ बताया है और कहा है कि वे एक के बाद एक गलत फैसले ले रहे हैं।

बीमा भारती ने कहा कि एके-47 हथियार के साथ पकड़े गए अनंत सिंह को पैरोल पर छोड़ रहे हैं तो डीएम की हत्या करने वाले आनंद मोहन को जेल से रिहा करवा रहे हैं ताकि बचे हुए चुनाव को प्रभावित किया जा सके। तीन चरण के चुनाव में जनता ने उन्हें हराने का काम किया है तो अब अपराधियों का सहारा ले रहे हैं। यह कैसी सुशासन की सरकार है, जो सिर्फ सुशासन का ढोंग करती है।

वहीं, प्रधानमंत्री पर भी बीमा भारती ने कहा कि बिहार में ताबड़तोड़ रैली और पटना में पीएम का होने वाला रोड शो ये दर्शाता है कि CM नीतीश और PM मोदी चुनाव जीतने के लिए किस स्तर तक जा सकते हैं लेकिन जनता ने दोनों को सबक सिखा दिया है।

वहीं, बीमा भारती ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव चल रहा है और बड़ी संख्या में वोटरों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। बिहार की 5 सीटों पर तीसरे चरण के चुनाव में जनता ने लालू प्रसाद यादव और I.N.D.I.A गठबंधन को अपार समर्थन दिया है, जिससे नीतीश कुमार फिर घबरा गए हैं।


Copy