वाह थानेदार साहब वाह : औरंगाबाद में सोन नदी में गिरे व्यक्ति को निकालने के लिए थानेदार कमलेश पासवान वर्दी उतारकर खुद ही कूद पड़े..

Edited By:  |
Reported By:
aurangabad me sho kamlesh paswan ki wahwahi.. aurangabad me sho kamlesh paswan ki wahwahi..

Aurangabad:-जिले के बारुण थानेदार कमलेश पासवान के साहस एवं सूझ बूझ की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है और हर कोई वाह-वाह कर रहा है.इस वाहवाही की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो हैं जिसमें थानाध्यक्ष ने किस प्रकार अपनी जान की परवाह किए बगैर सोन पुल से नदी में गिरे एक व्यक्ति की जान बचाई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डेहरी सोन नदी पर बने गेमन पुल के समीप पुल के नीचे एक व्यक्ति गिर पड़ा और वह रात भर नदी के बालू के टीले पर फंसा रहा। पुल से नीचे गिरने के बाद व्यक्ति घायल होने के कारण इसकी सूचना किसी को नही दे पाया,,लेकिन सुबह जब पुल पर टहलने पहुंचे लोगों ने व्यक्ति को नीचे गिरे देखा तो इसकी फौरन सूचना थानाध्यक्ष को दी।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कमलेश पासवान अविलंब दल बल के साथ गेमन पुल पहुंचे और नीचे उतरने के लिए हाइड्रा मंगाया।थानाध्यक्ष ने बिना देरी किए अपनी वर्दी उतारी और एक गमछा पहनकर खुद ही हाइड्रा के सहारे नदी में उतरे और घायल हुए उस व्यक्ति को ऊपर लाया।नदी में गिरने के कारण व्यक्ति की हालत काफी गंभीर हो चुकी थी।जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बारुण भेजा गया और बाद में स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल औरंगाबाद और फिर वहां से पटना रेफर कर दिया गया।उसका पटना के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया जा रहा है।

पुल से नीचे गिरने वाले व्यक्ति की पहचान गया जिले के बेला थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव निवासी 38 वर्षीय अखिलेश चौधरी के रूप में की गई। घायल व्यक्ति का ससुराल बारुण थाना क्षेत्र के पिपरा पंचायत के धुरिया गांव में है।जो उसी गांव के लखन चौधरी का दामाद बताया जा रहा है।पता चला कि व्यक्ति अपने ससुराल आया था और किसी बात पर पत्नी से लड़ाई कर घर से निकल गया।उसी दौरान किसी गाड़ी से उतरकर वह पुल पर जा पहुंचा और गिर पड़ा।स्थानीय लोगों की मानें तो समय रहते थानेदार ने सहास दिखाते हुए अखिलेश चौधरी को बाहर नहीं निकालते ..तो नदी के बालू में ही वह दम तोड़ सकता था.


Copy