BREAKING NEWS : खनन पदाधिकारियों पर हमला,घायल ग्रामीण ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप..

Edited By:  |
Reported By:
Attack on mining officials, injured villager made serious allegations against the officials. Attack on mining officials, injured villager made serious allegations against the officials.

Bhagalpur:-बड़ी खबर भागलपुर से है जहा ओवर लोडेड गाड़ियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गयी खनन विभाग की टीम पर हमला कर दिया गया और कई ट्रक और ट्रैक्टर को छुड़ा लिया गयाे.इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच छानबीन में जुटी है.


मिली जानकारी के अनुसार एनएच-80 पर साधु मठिया के पास खनन विभाग की टीम ने गिट्टी ढुलाई में लगे ओवरलोड आठ ट्रैक्टरों व ट्रकों को जब्त किया. इन वाहनों पर करीब 250 एमटी ढुलाई का आरोप था. खनन अधिकारी केशव कुमार पासवान के नेतृत्व में महेश मणि सिंह व संतोष झा पुलिस बल के साथ गाड़ियों की धर-पकड़ के लिए एनएच पर खड़े थे. इसी बीच कुछ लोगों ने खनन विभाग की टीम के साथ झड़प शुरू कर दी. इसी दौरान बीच-बचाव करने में लकड़कोल निवासी अमरजीत यादव घायल हो गये.


खनन पदाधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान गाड़ी मालिकों ने हमला कर दिया. हमले से बचने के लिए वे टीम के साथ थाना पहुंच गये. उधर, सभी जब्त गाड़ियों को पासिंग गिरोह ने भगा दिया.सूचना मिलते ही एसडीएम अशोक कुमार मंडल व एसडीपीओ शिवानंद सिंह पीरपैंती थाना पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन शुरू की.

वहीं घायल हुए लकड़कोल निवासी अमरनाथ यादव खनन विभाग के अधिकारियों पर गाली-गलौज व मारपीट का आरोप लगाया है.पीरपैंती थाना को दिे आवेदन में अमरनाथ ने आरोप लगाया है कि वह स्कॉर्पियो से महादेवगंज अपनी बेटी की ससुराल जा रहे थे. साधु मठिया के पास खनन पदाधिकारी बीच सड़क पर अपनी गाड़ी रोके हुए थे.जब उन्हौने गाड़ी साइड करने को कहा तो अधिकारियों ने गाड़ी का फाटक खोल कर उनके साथ गाली-गलौज कर बेरहमी से मारपीट की. इसमें वह बुरी तरह घायल हो गये. सूचना पाकर परिजनों ने उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया है. वहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज रेफर किया गया है.

वहीं जांच के लिए मौके पर पहुंचे एसडीएम अशोक मंडल ने बताया कि कुछ लोगों ने खनन पदाधिकारी के साथ बदसलूकी की है. इसकी जांच की जायेगी. वहीं एसडीपीओ शिवानंद सिंह ने कहा कि अधिकारी पर हमला और जब्त ट्रैक्टर को भगाने की जांच की जा रही है. दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जायेगी.वहीं अमरनाथ के द्वारा खनन विभाग के अधिकारियों के खिलाफ लगाये आरोप पर पुलिस अधिकारी ने जांच की बात कही.


Copy