पुलिस का बड़ा एक्शन : फारबिसगंज में JDU नेता के घर से मिला हथियार और नशीली पदार्थ..

Edited By:  |
Arms and drugs found in JDU leader's house in police raid in Araria Arms and drugs found in JDU leader's house in police raid in Araria

ARARIA :-बड़ी खबर अररिया से है..यहां की पुलिस ने सत्ताधारी जेडीयू के नेता के घर छापेमारी कर बड़ी संख्या में हथियार और नशीली पदार्थ बरामद किया है..वहीं पुलिस की कार्रवाई के दौरान आरोपी जेडीयू नेता मौके से फरार हो गया है जबकि पुलिस हथियार के साथ ही उनकी गाड़ी भी जब्त कर ली है.


फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरो सिराज के नेतृत्व में फारबिसगंज Police की टीम ने हरिपुर वार्ड संख्या एक स्थित मुबारक के घर में छापेमारी की।पुलिस की यह कार्रवाई फारबिसगंज अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष मुबारक के खिलाफ हुई है.पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, एक बंदूक, 13 जिंदा कारतूस, 11 खोखा, 345 ग्राम ब्राउन शुगर, एक बोतल विदेशी शराब, 3 मोबाइल, कई सिम कार्ड, सात एटीएम कार्ड, 15 हजार विदेशी म्यांमार की मुद्रा, दो बाइक, एक स्पोर्ट्स कार और अन्य सामान को बरामद किया है।


वहीं छापेमारी में काले रंग का पर्स भी बरामद हुआ है.इसमें चार आधार कार्ड मुबारक के नाम से और तीन आधार कार्ड अमृता कुमारी के नाम से बरामद हुआ। बरामद 4 आधार कार्ड में चारों में मुबारक की तस्वीर लगी हुई थी लेकिन आधार कार्ड में मुबारक के साथ-साथ चंदन पासवान पिता योगेंद्र पासवान का नाम अंकित था. जबकि अमृता कुमारी के नाम से बरामद 3 आधार कार्ड में एक कार्ड में अमृता कुमारी पति मुबारक राज, दूसरे में अमृता कुमारी पति चंदन पासवान और तीसरे में अमृता कुमारी पिता धर्म पासवान अंकित है.जबकि सभी आधार कार्ड में अमृता कुमारी का एक ही तस्वीर लगा हुआ है. इसके अलावा पर्स से मुबारक का ड्राइविंग लाइसेंस, दो तरह का वोटर आई कार्ड, कार का रजिस्ट्रेशन बुक, पैन कार्ड, दो बैंकों के ब्लैंक चेक एवं एक्सिस Bank का तीन और एसबीआई का चार एटीएम कार्ड के साथ दो सिम कार्ड बरामद किया गया है.


वहीं पुलिस की एस कार्रवाई के दौरान ही आरोपी मुबारक फरार हो गया है.पुलिस इसकी तलाश कर रही है.


Copy