नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई : रामगढ़ में भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 धंधेबाज गिरफ्तार

Edited By:  |
Action against drug smugglers: Huge quantity of liquor recovered in Ramgarh, 4 businessmen arrested Action against drug smugglers: Huge quantity of liquor recovered in Ramgarh, 4 businessmen arrested

रामगढ़ : लोकसभा चुनाव को देखते हुए रामगढ़ पुलिस ने शराब धंधेबाजों के खिलाफ अभियान चला रखा है. उसी क्रम में पतरातु पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस अधीक्षक रामगढ़ के निर्देश पर अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई. साथ ही शराब धंधेबाजों के घर पर पुलिस ने छापेमारी की. जहां से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी.

पतरातु पुलिस अनुमंडल कार्यालय में एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और बताया कि कोतो गांव में विक्रांत कुमार नाम के शख्स के घर में छापेमारी की गई. यहां से अंग्रेजी शराब की 228 बोतलें बरामद किया गया. बासल थाना इलाके में रमेश साहू की दुकान में भी छापेमारी की गई. यहां से अग्रेजी शराब की 47 बोतलें बरामद किया गया. इसके अलावा भदानी नगर ओपी निवासी जितेंद्र प्रसाद कुशवाहा घर पर भी कार्रवाई की गई. यहां से अवैध देसी महुआ शराब 20 लीटर और 1 क्विंटल जावा महुआ बरामद किया गया. इनलोगों के अलावा भुरकुंडा ओपी मं नकुल साव के घर से 105 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया. साथ ही बरकाकाना के देवानंद बेदिया के घर और दुकान में छापेमारी की गई. यहां से अंग्रेजी शराब की 143 बोतलें बरामद किया गया. पुलिस ने शराब जब्त करने के साथ ही चारों धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया. चारों को अवैध रूप से शराब की बिक्री और जमा करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पुलिस ने जो शराब जब्त की है, उसमें कई ऐसी बोतलें है जिसपर दूसरे राज्य के रेपर चिपका है. जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है.

रामगढ़ से मुकेश सिंह की रिपोर्ट...


Copy