मची अफरा-तफरी : तेज गति से जा रही अनन्या एक्सप्रेस में अचानक लगी आग,फिर...

Edited By:  |
Reported By:
A sudden fire broke out in Ananya Express, then there was chaos among the passengers. A sudden fire broke out in Ananya Express, then there was chaos among the passengers.

JAMUI:- बड़ी खबर जमुई से है,यहां रेलवे स्टेशन पर खड़ी अनन्या एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच A1 के ब्रेक शू में अचानक आग लग गई। जिसके कारण स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मच गयी.आनन-फानन में आग पर काबू पाया गया.


बताते चलें कि अनन्या एक्सप्रेस ट्रेन झाझा स्टेशन के बाद डायरेक्ट पटना जंक्शन रूकती है। चौरा स्टेशन से ही यात्रियों को ट्रेन में खराबी महसूस हो रही थी अचानक जमुई स्टेशन पर आकर ट्रेन रुक गई। ब्रेक शो में आग लगने के कारण पूरी बोगी धूआं से भर गया,जिसके बाद किसी तरह दर्जनों फायर यंत्रों की मदद से आग बुझाया गया।यह घटना जमुई स्टेशन के पास हुई। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।


यात्रियों एवं रेलवे कर्मियों की सूझबूझ से आग को नियंत्रित कर लिया गया।आग पर काबू पाने के बाद यात्रियों और रेलवे कर्मियों ने राहत की सांस ली।कोच स्टाफ सुजय सरकार ने बताया कि ब्रेक शू गरम हो गया और उसमें आग लग गयी।आग लगने के बाद धुआं निकल रहा था जिससे पता चला की आग लग गई।


जमुई जीआरपी के अधिकारी प्रमोद कुमार बताया कि अनन्या एक्सप्रेस ट्रेन ब्रेक शू में आग की चिंगारी निकल रहा था। यह आग ब्रेक शू के घर्षण से लगी है। आग पर काबू पा लिया गया है। वही जीआरपी पंकज कुमार ने बताया कि आग लगने की वजह से ट्रेन 1 घंटे तक जमुई स्टेशन पर खड़ी रही।वहीं ट्रेन के गार्ड एस.के चौरसिया ने बताया कि ब्रेक जाम होने के कारण यह घटना हुई है.


Copy