मिलेगी सुविधायें ! : NAWADA में 5 TOP की शुरूआत,SP ने किया शुभारंभ..

Edited By:  |
Reported By:
5 TOP started in NAWADA, SP inaugurated it 5 TOP started in NAWADA, SP inaugurated it

NAWADA:-आमलोगों की सुरक्षा व्यवस्था और अपराधियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई को लेकर नवादा पुलिस नये तरह के प्रयास कर रही है.इस कड़ी में शहर में ही 5 टीओपी की शुरूआत की गयी है जिसका शुभारंभ एसपी अम्बरिस राहुल ने किया है.


ये 5 नये टीओपी शहर के न्यू एरिया,स्टेडियम , आईटीआई, गोंदापुर और मस्तानगंज में शुरू किया गया है.इस टीओपी का उद्घाटन करते हुए नवादा के एसपी अम्बरिस राहुल ने कहा कि अपराध नियंत्रण को लेकर भी खास तरीके से टाउन आउटपोस्ट काम करेगा .एसपी अम्बरिस राहुल ने कहा कि कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए 5 नए टीओपी थाना की शुरुआत की गई है. अब इन इलाके के लोगों को छोटे-मोटे समस्याओं को लेकर दूसरे जगह अब नहीं जाना पड़ेगा.


एसपी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में वर्तमान में टीओपी का निर्माण कराया गया है इस टीओपी के तहत आम लोगों को अपने छोटे-मोटे समस्याओं को लेकर अब नगर थाना में आने की जरूरत नहीं होगी लोगों का मामला टीओपी में ही दर्ज किया जाएगा और पुलिस अधिकारियों के द्वारा वहीं से मामले का त्वरित निष्पादन कर दिया जाएगा


इस टीओपी के प्रभारी एसआई या एएसआई रैंक के अधिकारी होंगे इनके अलावा चार सिपाही यहां पर तैनात होंगे. पुलिस के द्वारा दूरदराज के इलाके में पेट्रोलिंग करने के साथ अपराधियों पर अंकुश लगाने को लेकर इस टीओपी का निर्माण कराया गया है. लोगों की समस्याओं को त्वरित निष्पादन करने और उन्हें सहूलियत देने के लिहाज से टीओपी खोला गया है.मौके पर एसडीएम एवं एसडीपीओ समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे ।


Copy