26 को जुमा, नहीं मिलेगी शैतानी ताकतों को कामयाबी : किशनगंज में ओवैसी का प्रहार, कहा : प्रधानमंत्री सिर्फ दे सकते हैं नफरत की गारंटी

Edited By:  |
 Asaduddin in Kishanganj Owaisi's attack  Asaduddin in Kishanganj Owaisi's attack

KISHANGANJ :बिहार में लोकसभा के रण में अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी कूद पड़े हैं। किशनगंज की सभा में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया।

'शैतानी ताकतों को नहीं मिले कामयाबी'

किशनगजं के बेलवा हाईस्कूल ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि किशनगंज में 26 अप्रैल को चुनाव होना है और 26 अप्रैल को शुक्रवार है। 26 अप्रैल को आपको एक तारीख़ बनाना है। उस दिन जुमा का दिन है, मुबारक दिन है और उस दिन शैतानी ताकत को कामयाबी नहीं मिलेगी। ना ही शैतान को कामयाबी मिलेगी। उस दिन किसकी कामयाबी होगी, आपकी कामयाबी होगी। इसलिए नमाज पढ़ने के पहले और बाद दोनों समय वोट डालिए।

इस दिन शैतान को कामयाबी नहीं मिलेगी और ना ही शैतानी ताकतों की कामयाबी होगी लिहाजा जुम्मे की नमाज पढ़कर वोट डालने जाएं और फिर जुम्मे की नमाज पढ़ने से पहले भी वोट जरूर डालें ताकि शैतानी ताकतों को कामयाबी नहीं मिल सके।

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गारंटी की बातें करते हैं, उनकी एक ही गारंटी है मुसलमानों से नफरत करना। ओवैसी ने कहा कि मोदी को भारत के मुसलमानों से नहीं बल्कि दुबई के मोहम्मद बिन जायद और सऊदी अरब के बादशाह से मोहब्बत है।

AIMIM प्रमुख ने कहा कि पीएम भारत के मुसलमानों को घुसपैठिया कहते हैं, वो कहते हैं कि मुसलमान ज्यादा बच्चे पैदा करते हैं, जबकि केंद्र सरकार की रिपोर्ट के अनुसार मुस्लिम महिलाओं की फर्टिलिटी रेट घटा है। इस दौरान ओवैसी ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निजी हमला करते हुए उनके भाई-बहनों पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आपके पिता ने भी तो बच्चे पैदा किए हैं। नरेंद्र मोदी को मिलाकर 6 भाई हैं। गृहमंत्री अमित शाह की 6 बहने हैं।

कांग्रेस पर किया सीधा प्रहार

गौरतलब है कि असदुद्दीन ओवैसी दो दिन से सीमांचल की सीटों पर चुनावी सभा ले रहे हैं। वह इस दौरान कांग्रेस, पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सुना है उनके पास बहुत पैसा है। वह लोग दौलत बांट रहे है तो उससे शौचालय बना लीजिए। मोदी ने तो शौचालय नहीं बनवाया। उनका भी आधा काम हो जाएगा। इतने साल राज किया और कुछ नहीं किया तो उनका काम कोई तो करे।


Copy