बारात से लौटने के दौरान भीषण सड़क हादसा : बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Edited By:  |
Reported By:
 Uncle and nephew died in a horrific road accident while returning from a wedding procession.  Uncle and nephew died in a horrific road accident while returning from a wedding procession.

SAHARSA : सहरसा के जलई ओपी क्षेत्र के भेलाही पुल के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है, जहां बारात से लौट रहे बाइक सवार चाचा-भतीजे की दर्दनाक मौत हो गयी। मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये घटना सहरसा जिले के जलई थाना क्षेत्र के भेलाही पुल के पास की बतायी जा रही है। वहीं, सूचना मिलते ही जलई थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।

मृतकों में बाइक सवार कुंदन कुमार, जिसकी उम्र 18 साल है तो वहीं दूसरे मृतक का नाम अमरजीत साह है, जिनकी उम्र 40 साल है। दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते थे। दोनों दरभंगा जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के मलय गांव वार्ड नं 1 के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

घटना के संबंध में मृतक के पिता जीत साह ने बताया कि रात का समय था, मेरा बेटा और भाई बारात से लौट रहे थे, उसी दौरान ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मेरे बेटा और भाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उसके बाद थानाध्यक्ष को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।


Copy