अपराधियों के मंसूबे पर फिरा पानी : पुलिस ने कुख्यात सागर लोहार समेत 4 अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
aparadhiyon ke mansube per fira pani aparadhiyon ke mansube per fira pani

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां पुलिस ने अपराध की योजना बनाते कुख्यात सागर लोहार सहित 4 शातिर अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से काफी मात्रा में हथियार एवं अन्य सामान बरामद किया गया है.


बताया जा रहा है कि पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए कुख्यात सागर लोहार सहित चार शातिर अपराधकर्मियों को पकड़ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए तीन अपराधियों में अपराधकर्मी बबलू दास, भट्टा लोहार उर्फ राजू लोहार और भोलू उर्फ तरणी दास शामिल हैं. सागर लोहार के पास से 7.62 एमएम का पिस्टल, चार राउंड जिंदा कारतूस और दो स्मार्ट फोन, भट्टा लोहार के पास से 7.62 एमएम का पिस्टल, चार राउंड जिंदा कारतूस और एक मोबाईल, बबलू दास के पास से 7.62 एमएम का पिस्टल और भोलू उर्फ तरणी के पास से एक देसी कट्टा, 0.315 बोर का दो जिंदा कारतूस और एक मोबाइल जब्त किया गया है.


मामले में एसपी डॉ. विमल कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी सागर लोहार किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में है. जिस पर एक टीम का गठन किया गया जिसकी निगरानी सरायकेला के प्रभारी एसडीपीओ चंदन वत्स कर रहे थे. टीम में सरायकेला, गम्हरिया, राजनगर और आरआईटी के थानेदारों के साथ एएसआई प्रकाश रजक, दुर्गा तिर्की, जेम्स एक्का, कांस्टेबल राजेश उरांव, सुभाष महतो, सलन लुहुन, याकूब कंडुलना एवं उमाशंकर को शामिल किया गया. सभी के सामूहिक प्रयास से यह सफलता हाथ लगी है. उन्होंने बताया कि अपराधकर्मी सागर लोहार के खिलाफ 27 केस एवं भट्टा लोहार के खिलाफ 7 मामले दर्ज हैं. उन्होंने इसे एक बड़ी कामयाबी बताया है.


Copy