चतरा में जमकर गरजे यूपी के उपमुख्यमंत्री : कहा टुकड़े गैंग पर लगाम लगाकर भारत को बनाएंगे कांग्रेस मुक्त

Edited By:  |
jharkhand news jharkhand news

'ना तो संविधान और ना ही लोकतंत्र पर है कोई खतरा है, खतरे में है कांग्रेस, राहुल गांधी, जेएमएम और राजद के नेताओं का राजनीतिक भविष्य'

'आतंकियों के गोली का जवाब गोले से देने की हिम्मत रखते हैं पीएम मोदी, पाकिस्तान अधिग्रहित कश्मीर में भी फहराएंगे तिरंगा'

चतरा : आगामी 20 मई को होने वाले चतरा लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य चतरा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्थलगड़ा प्रखंड मुख्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और महागठबंधन में शामिल घटक दलों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमला बोला. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कांग्रेस और महागठबंधन को टुकड़े-टुकड़े गैंग की उपाधि देते हुए उनपर लगाम लगाने की बात कही. उन्होंने कांग्रेस और महागठबंधन के नेताओं पर देश को लूटने और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सत्ता में काबिज हैं तो जो भी जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित होती है उसका सीधा पैसा लाभुकों के खाते में पहुंच रहा है। यही कांग्रेस पार्टी और महागठबंधन के लोग होते तो मात्र 5 लाख करोड़ रूपया देश के लोगों तक पहुंचता और 29 लाख करोड़ रूपया ये लोग मिलजुल कर खा गए होते।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्व में नंबर वन देश बनाने की घोषणा की है. उनके घोषणा के बाद बौखलाई कांग्रेस पार्टी और विभिन्न विपक्षी दलों के नेता जो कभी एक दूसरे को खुलेआम गाली देते थे, आज सभी मोदी को रोकने के लिए एक हो गए हैं साथ ही उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग अफवाह फैला रहे हैं कि संविधान खतरे में है. लोकतंत्र खतरे में है. लेकिन हकीकत यह है कि ना तो संविधान खतरे में है और ना ही लोकतंत्र खतरे में है। खतरे में है तो राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ झामुमो, राजद और विरोधी दलों के नेताओं का राजनीतिक भविष्य. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत हो रहा है, उनके कई प्रत्याशी पर्चा वापस ले रहे हैं. उन्हें लग रहा है कि कौन खर्च करें, क्यों धूप में घूमें जब जमानत ही जप्त होने वाला है.


यूपी के उपमुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दिलेरी दिखाते हुए अपने वादों को पूरा करते हुए कश्मीर से धारा 370 हटा दिया. लेकिन यही कांग्रेसी कहते फिर रहे हैं कि अगर वे जीते तो धारा 370 को पुनः वापस लाएंगे जिससे आतंकवादी गतिविधियां फिर से संचालित होगी. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी नहीं होते तो क्या रात के अंधेरे में चुपके से हमला कर हमारे जवानों का सिर कलम करने वाले बुजदिल पाकिस्तानियों के विरुद्ध एयर और सर्जिकल स्ट्राइक होता. प्रधानमंत्री मोदी पाकिस्तानी गोली का जवाब गोला से देने का हिम्मत रखते हैं. यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि आपको याद ही होगा कि पाकिस्तानी फाइटर प्लेन को खदेड़ते हुए हमारे जांबाज कैप्टन अभिनंदन पाकिस्तानी सीमा में घुसकर प्लेन को मार गिराने के बाद खुद भी दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को फोन कर साफ शब्दों में चेतावनी दे दिया था कि अगर 48 घंटे के भीतर हमारा कैप्टन सही सलामत भारत नहीं पहुंचता है, तो विश्व के नक्शे से हमेशा-हमेशा के लिए पाकिस्तान को मिटा देंगे. उन्होंने लोगों से देश और राज्य में डबल इंजन की सरकार लाने की अपील की. कहा की अभी भाजपा प्रत्याशी को जिताकर दिल्ली भेजें और दिसंबर के महीने में विधानसभा चुनाव में भाजपा की ही सरकार को चुने. इसी से रांची और दिल्ली से एक साथ कमल फूल पर सवार होकर लक्ष्मी आएंगी. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेसी और महागठबंधन में शामिल घटक दलों के लोग पूछते हैं कि भाजपा को 400 पार क्यूं चाहिये. पाकिस्तान के हिस्से वाले कश्मीर में तिरंगा फहराने के लिए 400 पार चाहिए. देश के भीतर रहकर वंदे मातरम और भारत माता को गाली देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग पर लगाम लगाने के लिए 400 पार चाहिए.


Copy