दो भाइयों के बीच चल रही थी तीखी बहस : तभी भावह ने अपने दांत से भैंसुर का नाक काट लिया..जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
younger brother's wife  bit off the nose of the husband's elder brother with his teeth. younger brother's wife  bit off the nose of the husband's elder brother with his teeth.

SASARAM:-खबर बिहार के रोहतास जिले से है,जहां भावह(छोटे भाई की पत्नी) ने अपने भैंसुर की नाक काटकर घायल कर दिया है...इसके बाद भैंसुर को गंभीर स्थिति मे अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है,क्योंकि ग्रामीण क्षेत्रों में भावह-भैंसूर का आस-पास आना भी वर्जित होता है.

पूरी घटना रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के सूर्यपुर गांव की है.यहां परिवारिक विवाद में भावह ने अपने ही भैसुर का नाक दांत से काटकर उन्हें घायल कर दिया। घटना के बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल सासाराम के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल व्यक्ति का नाम सुदामा चौधरी है.

इस संबंध में घायल सुदामा की पत्नी रेणू देवी ने बताया कि नल जल योजना के पाइप को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद शुरू हो गया.इस विवाद में उनके सगे देवर लड्डू चौधरी के साथ उनकी पत्नी भी साथ हो गई.मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसी क्रम में लड्डू चौधरी की पत्नी ने उनके पति सुदामा चौधरी की नाक दांत से काटकर उन्हें घायल कर दिया,जिसके बाद नाक से खून बहने लगा और और वे दर्द से कराहने लगे,उनलोगों ने आनन-फानन में अपने पति को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.घायल का ट्रामा सेंटर में अभी इलाज चल रहा है.


Copy