हंगामा : GOPALGANJ में जच्चा-बच्चा की मौत के बाद बवाल,डॉक्टर फरार..

Edited By:  |
Reported By:
Uproar after death of mother and child in GOPALGANJ, doctor absconding. Uproar after death of mother and child in GOPALGANJ, doctor absconding.

GOPALGANJ:-खबर गोपालगंज से हैं जहां एक निजी क्लिनिक में ऑपरेशन के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत हो गयी जिसके बाद परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर काफी हंगामा किया.इस हंगामे के बाद डॉक्टर और कर्मी क्लिनिक छोड़कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल रोड की है. यहां ऑपरेशन के दौरान बरौली थाना क्षेत्र के रूपनछाप गांव निवासी बीरेन्द्र प्रसाद की पत्नी थी.सुमालती देवी एवं उनके नवजात की मौत हो गयी,जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया.हंगामा की सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल-112 और नगर थाने की पुलिस ने हंगामा शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिजनों का आरोप है कि गर्भवती महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.इस दौरान अस्पताल में मौजूद दलालों के चंगुल में फंसकर मरीज मौर्या क्लिनिक में पहुंच गए.जहां पर दो कमरों में अस्पताल चल रहा था.डॉक्टर ने सही इलाज करने का भरोसा देकर भर्ती कर लिया और फिर इलाज के दौरान ही जच्चा-बच्चा की मौत हो गयी.


Copy