Jharkhand News : पलामू में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Two people shot dead in Palamu, police engaged in investigation Two people shot dead in Palamu, police engaged in investigation

पलामू:- पलामू के चैनपुर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक की पहचान राजमोहन पोल्लु के रूप में हुई है, जबकि दूसरे व्यक्ति की पहचान की जा रही है। घटना जानकारी मिलने के बाद पलामू एसपी रिष्मा रमेशन, सदर एसडीपीओ मणिभूषण प्रसाद और चैनपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पलामू एसपी रिष्मा रमेशन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस पूर्व मामले में छानबीन कर रही है। लगभग 8 वर्ष पूर्व राजमोहन पोल्लु घर के बगल में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसी दौरान उसने एक गाय की भी गोली मार दिया था। घटना के बाद पूरे मामले में हंगामा हुआ था। पूरे मामले में पुलिस अनुसंधान करते हुए राजमोहन पोलू को दोषी पाया था। कोर्ट ने पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए राजमोहन पोलू को 10 वर्ष की सजा सुनाई थी। कुछ दिनों पहले ही राजमोहन पोलू जेल से बाहर निकाला था और चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर में अपने घर में रह रहा था। बुधवार के दोपहर अचानक कुछ अपराधी घर में दाखिल हुए और दोनों की हत्या कर दी। शव को देखने से लग रहा है कि दोनों की गोली मारी गई है लेकिन पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान कर रही है।


डॉग स्क्वायड से की जा रही है अपराधियों की पहचान...

हत्यारों की पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है। डॉग स्कॉर्ट के एक्सपर्ट घटनास्थल पर पहुंचकर सभी एंगल से जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए MMCH भेज दिया है।


Copy