'भारत को मजबूर नहीं मजबूत सरकार की दरकार' : बेगूसराय में अमित शाह की हुंकार, इंडी गठबंधन पर किया तीखा प्रहार

Edited By:  |
 Amit Shah's roar in Begusarai  Amit Shah's roar in Begusarai

BEGUSARAI :बेगूसराय में आज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का चुनाव प्रचार करने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह बेगूसराय पहुंचे। शहर के जीडी कॉलेज में आयोजित चुनावी सभा को गृह मंत्री अमित शाह ने संबोधित किया और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भारी मतों से जीतने की अपील की।

इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इंडिया घमंडिया गठबंधन के पास प्रधानमंत्री का कोई उम्मीदवार नहीं है। आज महागठबंधन के बड़े नेताओं को जब पूछा गया कि आपका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है तो उन्होंने सोनिया गांधी, स्टालिन, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव जैसे कई नेताओं के नाम गिना दिए। इससे आप समझ सकते हैं कि घमंडिया गठबंधन के पास कोई नेतृत्व नहीं है जबकि नरेंद्र मोदी सशक्त नेता हैं।

इसके साथ ही राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर करोड़ों राम भक्त का आस्था का केंद्र था। मोदी सरकार के दूसरे काल में न सिर्फ मंदिर का निर्माण हुआ बल्कि मुकदमा जीत कर उसका निर्माण कराया गया है लेकिन इसमें लालू यादव, तेजस्वी, सोनिया गांधी समेत तमाम विपक्षी नेताओं को निमंत्रण दिया गया लेकिन वे लोग वोट बैंक की वजह से शामिल नहीं हुए।

इसके साथ ही कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने को लेकर भी विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा कहते थे कि 370 हटाने के बाद खून की नदियां बहेंगी लेकिन 5 साल में वह किसी ने कंकड़ भी नहीं फेंका है। इसके साथ ही आतंकवाद पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में रोजाना आतंकवादी हमले होते थे लेकिन जब पुलवामा हुआ तो नरेंद्र मोदी की सरकार ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मार गिराया।


Copy