'गलती से इंडी गठबंधन की बनी सरकार तो कौन होगा PM' : झंझारपुर में अमित शाह की हुंकार, कहा : लालू-राहुल के बीच हुई है बड़ी डील

Edited By:  |
 Amit Shah directly attacked Indi alliance in Jhanjharpur  Amit Shah directly attacked Indi alliance in Jhanjharpur

MADHUBANI :केन्द्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह आज 20 दिनों के अंदर तीसरी बार बिहार के दौरे पर आए और मधुबनी के झंझारपुर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वे I.N.D.I.A गठबंधन पर काफी हमलावर दिखे।

झंझारपुर में अमित शाह की हुंकार

झंझारपुर की सभा में गरजते हुए अमित शाह ने जनता से सीधा संवाद किया और कहा कि आप लोग बताइए कि लालू प्रसाद, राहुल गांधी और ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनने लायक हैं। अगर गलती से आप लोगों ने इनकी सरकार बना दी तो ये एक-एक साल के पीएम रहेंगे। इन लोगों के बीच यहीं डील हुई है।

जनता से पूछे सीधे सवाल

अमित शाह ने कहा कि आप ही बताइये क्या लालू प्रसाद देश के प्रधानमंत्री बन सकते हैं क्या? स्टालिन और राहुल गांधी पीएम बन सकते हैं क्या? अगर गलती से इंडी गठबंधन की सरकार बन जाती है तो ये लोग एक-एक साल अलग-अलग प्रधानमंत्री बनेंगे। एक साल लालू प्रसाद जी प्रधानमंत्री बनेंगे, फिर एक-एक साल अन्य नेता और आखिर में थोड़ा कार्यकाल बचेगा तो राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने का अवसर मिलेगा।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि बिहार और देश से जातिवाद को खत्म करना। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मतलब है कि बिहार और देश से भ्रष्टाचार को री तरह से खत्म करना।

अमित शाह ने लालू प्रसाद पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि लालू प्रसाद जी ने चारा, शिक्षा, रेलवे भूमि में भी घोटाला किया। लालू का एक मात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य अपने बेटे को पीएम बनाना है। इन लोगों के पास ना नेता है, ना विजन। जनता की भलाई सिर्फ नरेन्द्र मोदी कर सकते हैं।

देश की जनता मांगेंगी जवाब

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के सभी नेताओं को राम मंदिर बुलाया गया लेकिन गंदी राजनीति के लिए वो लोग नहीं आए। देश की जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि कर्पूरी ठाकुर यहीं से विधायक रहे हैं। लालू प्रसाद और उनकी कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। हमारी सरकार ने उन्हें 'भारत रत्न' दिया।

अमित शाह ने कहा कि कोरोना काल में पीएम मोदी जी ने देश के सभी लोगों को टीका लगवाया लेकिन तब राहुल बाबा लोगों से कहते थे कि टीका मत लगवाइए, यह मोदी टीका है। राहुल बाबा को शर्म करनी चाहिए कि कोरोना काल में उन्होंने टीके का मज़ाक बनाया। अमित शाह ने जेडीयू प्रत्याशी रामप्रीत मंडल के लिए वोट मांगते हुए कहा कि झंझारपुर की जनता इन्हें भारी मतों से विजयी बनाइये और देश में पीएम मोदी की सरकार बनाने का काम करें।


Copy