ACCIDENT : मेला देखने की खुशी मातम में बदली,बाइक पर सवार दो की मौके पर ही मौत..

Edited By:  |
Reported By:
The joy of seeing the fair turned into mourning, two bike riders died on the spot The joy of seeing the fair turned into mourning, two bike riders died on the spot

NAWADA:-बिहार के नवादा से दर्दनाक घटना हुई है. तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. वही एक की हालत काफी गंभीर है. यह हादसा हिसुआ थाना क्षेत्र के चातर मोड के समीप की है .


मृतकों की पहचान नवादा नगर थाना क्षेत्र के न्यू अंसार नगर के दिलशाद अंसारी और हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव के शहबाज अंसारी के रूप में की गई है. बताया गया है कि शहबाज फिलहाल न्यू अंसार नगर में ही रह रहा था. वहीं घायल युवक मो. सुफियान मृतक शहबाज का भाई है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है.स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों बाइक पर सवार होकर उर्स का मेला देखने हिसुआ थाना क्षेत्र के सिंहीन गांव जा रहा था. तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद डाला. इस दुर्घटना में दो दो लोग की मौत घटनास्थल पर हीं हो गया, वहीं दूसरा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है.


हिसुआ थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिली कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मोटरसाईकिल सवार की मौत हुई है. सूचना के तुरंत बाद एसआई हिमांशु पप्पू एवं दल बल के साथ मैं घटनास्थल पर पहुंचा और सभी को नवादा सदर अस्पताल पहुंचाते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.



Copy