सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर की कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
 Supaul police got big success  Supaul police got big success

SUPAUL : सुपौल में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सघन छापेमारी अभियान में जुटी पिपरा थाने की पुलिस ने एक चार पहिया वाहन में सवार दो अपराधियों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। एसएचओ संजय दास के नेतृत्व में पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा बसहा-मुसहरी सड़क मार्ग पर गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई। इस मामले में चार चक्का वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

पुलिस ने अपराधियों के पास से एक अवैध हथियार और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है। पिपरा थानाध्यक्ष संजय दास ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि थुमहा बाजार स्थित मुसहरी सड़क की और से एक चार चक्का वाहन से अपराधी अवैध हथियार लेकर जा रहा है।

गश्त दल में शामिल एएसआई प्रकाश रजक और एएसआई किशोरी प्रसाद यादव जब थुमहा बाजार स्थित मुसहरी सड़क मार्ग पहुंचे तो चार चक्का वाहन को आते देखा। पुलिस द्वारा वाहन को रोक कर तलाशी ली गई तो बीच वाली सीट के नीचे से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस मिला।

गिरफ्तार अपराधियों में पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा वार्ड 10 निवासी मोहन जायसवाल और तरणी कुमार शामिल है। आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Copy