पीएम मोदी का मिशन झारखंड : : फिर झारखंड दौरे पर आ रहे प्रधानमंत्री, 12 और 16 मई को करेंगे चुनावी सभा

Edited By:  |
Reported By:
PM Modi's Mission Jharkhand: Prime Minister is again visiting Jharkhand, will hold election meetings on 12th and 16th May PM Modi's Mission Jharkhand: Prime Minister is again visiting Jharkhand, will hold election meetings on 12th and 16th May

रांची : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मिशन झारखंड को साधने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हाल में 3 और 4 मई को वो झारखंड दौरे पर आये थे. इस दौरान उन्होंने चाईबासा, लोहरदगा और पलामू में चुनावी सभा को संबोधित किया था, जबकि रांची में रोड शो किये थे. अब फिर से झारखंड दौरे पर आने वाले हैं. 12 मई को सिमरिया और 16 मई को बिरनी में जनसभा को संबोधित करेंगे.

झारखंड की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर आएंगे. इस दौरान वो चतरा और कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को झारखंड आएंगे. वे चतरा लोकसभा के सिमरिया प्रखंड स्थित मुरुवे मैदान में अपराह्न 3 बजे आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री 16 मई को भी झारखंड आएंगे। वे गिरिडीह जिला अंतर्गत बिरनी प्रखंड के पेशमअरवाड़ मैदान में सुबह 8 बजे से आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी का झारखंड से गहरा लगाव है। उन्होंने झारखंड की धरती से ही आयुष्मान भारत योजना के लॉन्चिंग की थी। इस योजना के तहत गरीबों को 5 लाख रुपए का इलाज अस्पतालों में करा सकते हैं। धरती आबा भगवान बिरसा मुंडा के गांव उलीहातु जाने वाले नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने भगवान बिरसा मुंडा की जयंती 15 नवंबर को पूरे देश में जनजातीय गौरव दिवस के रूप मनाने की शुरुआत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड के लोगों से दिल से जुड़े हुए हैं। केंद्र में सत्ता में आने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय स्तर की कई योजनाओं की लॉन्चिंग झारखंड के धरती से की।


Copy