स्पीड का कहर : सारण में एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से मातम..

Edited By:  |
Reported By:
Speed havoc, mourning due to death of three youths from same village in Saran Speed havoc, mourning due to death of three youths from same village in Saran

chapra:-बड़ी खबर बिहार के सारण जिले से है, जहां एक ही गांव के तीन युवकों की मौत से मातम का माहौल है.मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मिली जानकारी के अनुसार बलिगाव पंचायत के लतरहिया गांव के तीन युवक एक ही बाइक से तेज गति से जा रहे थे तभी रेवाघाट-सोनपुर मुख्य बांध सड़क पर एक चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी.टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक समेत तीनों युवक बांध के नीचे गहरे गड्ढ़े में गिर पड़े.मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आनन फानन में जख्मी उपेंद्र सहनी और रवि पटेल को प्राथमिक इलाज के बाद हाजीपुर भेज दिया जबकि सूरज कुमार सहनी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया । उपेंद्र सहनी व रवि पटेल को हाजीपुर में चिकित्सक द्वारा जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया गया,जबकि सूरज सहनी की भी परसा अस्पताल में मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया.स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.स्थानीय लोगों ने बताया कि चार पहिया वाहन चालक टक्कर मारने के बाद फरार हो गया है.


Copy