शव मिलने से सनसनी : बोकारो में पेड़ से लटका एक शख्स का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
shav milne se sansani shav milne se sansani

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां पेटरवार थाना क्षेत्र के पेटरवार पुरनी पोखर के पास मंगलवार सुबह पेड़ से लटका युवक का शव मिला है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पेटरवार पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उताड़कर पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल भेजा. और घटना की जांच में जुट गई.


घटना के संबंध में मुखिया दिनेश गुप्ता ने बताया कि मंगलवार सुबह पुरनी पोखर के समीप लगे एक पेड़ पर युवक का शव लटके होने की सूचना मिली. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पेटरवार थाना प्रभारी विनय कुमार दल बल के घटना स्थल पर पहुंचकर युवक के शव को फंदे से उतार कर जांच में जुट गई. शव की पहचान पेटरवार पंचायत निवासी कार्तिक महतो रूप में हुई है. तलाशी के दौरान मृतक युवक के पास से तीन दिन पुराना एक बोकारो स्टेशन का प्लेटफार्म टिकट बरामद हुआ है. घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे.


परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से अवसाद में रह रहा था. घर बहुत कम ही रहता था. किस कारण अवसाद में था इसका पता नहीं चल पाया है. एक दो दिन पहले दोस्त यार से कुछ पैसे मांग रहा था. हो सकता है पैसों की तंगी के कारण आत्महत्या की हो.यह जांच का विषय है. मृतक घर का इकलौता कमाऊ पुत्र था. तीन बहनें हैं जिनकी शादी हो चुकी है. उसके पिता की भी मौत कुछ वर्ष पहले ही हो गई है. पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.



Copy