निशिकांत दुबे ने गोड्डा सीट से किया नामांकन : गोड्डा पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने निशिकांत की जमकर की प्रशंसा

Edited By:  |
Reported By:
nishikant dube ne godda seat se kiya namankan nishikant dube ne godda seat se kiya namankan

देवघर : झारखंड का सबसे हॉट लोकसभा सीट कहा जाने वाला गोड्डा से भाजपा प्रत्याशी निशिकांत दुबे ने लगातार चौथी बार अपना नामांकन दाखिल किया. वह लगातार तीन बार से सांसद बने हुए हैं. वे नामांकन करने के लिए देवघर से ट्रेन के जरिए गोड्डा पहुंचे थे. इनके साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे थे.

नामांकन दाखिल करने के बाद निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि इस क्षेत्र से उनकी एकतरफा जीत होगी जो झारखंड में सर्वाधिक रहेगा. निशिकांत दुबे ने कहा कि ट्रेन से आने का उद्देश्य जो उन्होंने वादा किया था कि इस क्षेत्र से रेल चलेगी तो वह रेल के माध्यम से नामांकन करने आएंगे. इस क्षेत्र में रेल का परिचालन मोदी की गारंटी साबित करती है. नामांकन के दौरान उनके प्रस्तावक और उनकी पत्नी भी साथ रही.

केंद्र में मोदी की सरकार बनाता है संसद में कोई भी प्रश्न के जवाब के लिए निशिकांत को ही खोजा जाता है- राजनाथ सिंह

गोड्डा संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के बाद पार्टी प्रत्याशी निशिकांत दुबे का गोड्डा पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने जमकर तारीफ की है. राजनाथ सिंह द्वारा एक सभा को संबोधित करने के दौरान मोदी सरकार पर जमकर तारीफ करते हुए कहा कि लगातार तीसरी बार देश में मोदी की गारंटी वाली सरकार बनने वाली है. पार्टी प्रत्याशी निशिकांत दुबे की सराहना करते हुए कहा कि संसद सत्र के दौरान किसी भी प्रश्न का जवाब के लिए निशिकांत दुबे को ही खोजा जाता है. लगभग 15 मिनट सभा संबोधित करने के बाद रक्षा मंत्री वापस अपने गंतव्य की ओर चले गए.


Copy