परिवार में पसरा मातम : जामताड़ा में अज्ञात बीमारी से एक ही परिवार के 2 सगे भाईयों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai pasra maatam pariwar mai pasra maatam

जामताड़ा : बड़ी खबर जामताड़ा से जहां नारायणपुर थाना क्षेत्र की पबिया पंचायत अंतर्गत जबरदहा टू गांव में अज्ञात बीमारी से एक ही परिवार के दो सगे भाई की मौत हो गई है. घटना से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.


बताया जा रहा है कि नारायणपुर थाना क्षेत्र के पबिया पंचायत अंतर्गत जबरदहा टू गांव में अज्ञात बीमारी की वजह से 2 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई. मृतक दोनों एक ही परिवार के सगे भाई हैं. पिछले 10 अक्टूबर को इसकी मां सिमोती मरांडी की भी मौत हो चुकी है. इसकी मां की मौत का कारण जॉन्डिस और बुखार बताया. दोनों भाई मजदूर और गरीब परिवार से है. घटना के बाद आनन फानन में ग्रामीणों ने जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी को सूचना दिया. सूचना मिलते ही विधायक मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना देते हुए पूरे मामले का जायजा लिया.

घटना के बाद सीएचसी नारायणपुर मेडिकल की टीम में एमपीडब्ल्यू महेश प्रसाद सिंह, बीटीटी शाहिद अली, प्रजित कुमार परिजन और गांव वाले का जांच कर सैंपल ले गये. वहीं बीमारी का असली कारण जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. वहीं मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि दोनों भाईयों को बुखार और जोंडिस था. वहीं ग्रामीणों से पता चला कि पूरे गांव में प्रत्येक घरों में एक दो सदस्य को कई दिनों से बुखार है. मृतक उमेश मुर्मू की पत्नी सरस्वती सोरेन एवं जुगल मुर्मू की पत्नी फूलमनी सोरेन ने बताया कि अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला. घर की स्थिति बहुत खराब है. बहुत ही गरीब परिवार से हैं. जुगल मुर्मू के दो बच्चे एवं उमेश मुर्मू के तीन बच्चे हैं.


Copy