लालू-तेजप्रताप का मिशन फेल : छपरा में 'योगी' से मिली करारी हार, जनता ने कर दिया खेला

Edited By:  |
Reported By:
 Lalu-Tej Pratap's mission failed 'Yogi' got a crushing defeat in Chhapra, people played him  Lalu-Tej Pratap's mission failed 'Yogi' got a crushing defeat in Chhapra, people played him

छपरा : खबर है छपरा से जहां नगर निगम उपचुनाव पर पूरे बिहार की नजर थी क्योंकि यहां एक तरफ राजद सुप्रीमो लालू यादव पूर्व मेयर सुनीता देवी को जिताने के लिए एकजुट होने का संदेश दिया था तो दूसरी तरफ मंत्री तेज प्रताप यादव रवि रोशन उर्फ गुड्डू यादव के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। लेकिन 22 जनवरी के दिन हुई वोटिंग में जनता ने दोनों नेताओं के अपील को दरकिनार कर विश्व हिंदू परिषद के जिला महासचिव लक्ष्मी नारायण गुप्ता को भारी बहुमत से विजयी बनाया है।


5457 वोट के अंतर से निर्वाचित घोषित

बता दें कि छपरा नगर निगम मेयर उप चुनाव में लक्ष्मीनारायण 5457 वोट के अंतर से निर्वाचित घोषित किए गए । नवनिर्वाचित मेयर ने अपनी जीत के लिए सनातनियों एवं सभी नागरिकों का धन्यवाद दिया है और जैसे ही लक्ष्मी नारायण जीत करके बाहर निकले जय श्री राम के नारे से शहर गूंजने लगा । भगवा वेश में लोग लक्ष्मी नारायण गुप्ता को छपरा का योगी बता रहे थे और जमकर जय श्री राम के नारे भी लगाये। यह दूसरे नंबर पर मिंटू सिंह रहे जबकि तीसरे नंबर पर रफी इकबाल और चौथे नंबर पर सुनीता देवी रही ।


किया ऐतिहासिक विकास करवाने का दावा

वहीं अपनी जीत के बाद लक्ष्मी नारायण ने छपरा नगर निगम में ऐतिहासिक विकास करवाने का दावा किया है। छपरा नगर निगम मेयर उप चुनाव में बुधवार को हुई मतगणना में कई राजनीतिक संदेश भी देखने को मिला जहां जनता ने राजद सुप्रीमो एवं सारण के पूर्व सांसद लालू प्रसाद यादव एवं सूबे के मंत्री तेजप्रताप यादव की अपील को नकार दिया। विदित रहे कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा छपरा नगर निगम की मेयर राखी गुप्ता को बर्खास्त करने के बाद से छपरा नगर निगम में मेयर का पद रिक्त था जिसको लेकर 22 जनवरी को मतदान हुआ था।24 जनवरी को हुई मतगणना में लक्ष्मीनारायण छपरा शहर के नये मेयर निर्वाचित हुए।



Copy