अजब-गजब : लालू के लाल तेजप्रताप ने छेड़ी बांसुरी की तान,कहा मधुर अवाज से ही BJP हो जाएगी साफ..

Edited By:  |
Lalu's son Tej Pratap played flute, said BJP will be wiped out with a sweet voice only. Lalu's son Tej Pratap played flute, said BJP will be wiped out with a sweet voice only.

CHAPRA:- बांसुरी की तान से बिहार में बीजेपी साफ हो जाएगी..ये बातें आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप ने कही है. छपरा पहुंचे मंत्री तेजप्रताप यादव ने मंच पर बांसुरी की तान छेड़ते हुए कहा इसी बांसुरी की तान पर बिहार से साफ होगी भाजपा। युवाओं को रामायण पढ़ने की सलाह देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा वे पार्क नही अयोध्या जायें।


दरअसल दुर्गापूजा के बाद भरत मिलाप मिलाप कार्यक्रम में शिरकत करने छपरा पहुंचे राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने श्रद्धालुओं की भीड़ को संबोधित करते कहा कि हमसभो को रामायण को पढ़ने और श्रीराम के चरित्र को अपनाने की जरूरत है.


तेजप्रताप मंच पर ही अनी बांसुरी की तान छेड़ते हुए उपस्थित लोगों को मंत्र मुग्ध कर दिया। अपनी बांसुरी कला से लोगों को खुश करने के बाद तेजप्रताप ने मंच से कहा कि इसी बांसुरी की तान पर बिहार से भाजपा साफ हो जायेगी वही पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा के कोई राजनीतिक मायने नही हैं जिनको राजनीतिक मायने निकालने है वह निकालते रहे।



वही उन्होंने महागठबंधन पर लग रहे सनातन विरोधी के लग रहे आरोप को नकारते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन समाज के सभी वर्गों का सम्मानकरती है.एनडीए वाले डरे हुए हैं। छपरा के एक पिज्जा आउटलेट पर अपने समर्थकों के साथ तेजप्रताप यादव ने पिज्जा खाया और साथ मे खा रहे अन्य लोगो से उन्होंने बात करते हुए माहौल को खुशनुमा बनाये रखा और स्थानीय युवा तेजप्रताप यादव की मौजूदगी का आनंद लेते हुए काफी उत्साहित दिखे।


Copy