लखीसराय हत्याकांड अपडेट : मुख्य आरोपी ने किया कोर्ट में सरेंडर, 6 लोगों को गोली मार मचाई थी सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
lakhisarai hatyakand ke mukhy aaropi ne court ne kiya surrender, premika samet 3 ki hui thi dardnak maut lakhisarai hatyakand ke mukhy aaropi ne court ne kiya surrender, premika samet 3 ki hui thi dardnak maut

लखीसराय : बड़ी खबर है लखीसराय से जहां एक महीने पूर्व प्रेमिका समेत 6 लोगों को मौत के घाट उतरने वाले सनकी आशिक ने आख़िरकार कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। घटना के करीब 1 महीने बाद अब मुख्य आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर किया है। इस गोलीकांड में प्रेमिका समेत 3 लोगों की मौत हुई थी। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी।


छठ महापर्व के समापन के साथ ही ट्रिपल मर्डर से पूरे लखीसराय जिले को दहलाने वाले आरोपी आशीष चौधरी ने मंगलवार को लखीसराय कोर्ट में सरेंडर कर दिया। लखीसराय शहर के पंजाबी मोहल्ला में गत 20 नवंबर को 'सनकी आशिक' आशीष चौधरी ने गोलीबारी करके एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या एवं तीन को जख्मी कर दिया था। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों पर हुए अंधाधुंध फायरिंग जिसमें तीन लोगों की मौत मामले का मुख्य आरोपी आशीष चौधरी ने पुलिस दबिश से घबराकर कर कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है।


एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस आशीष की गिरफ्तारी के लिए बिहार सहित अन्य राज्यों में छापेमारी में जुटी थी। पुलिस द्वारा आशीष के घर इश्तेहार भी चिपकाया था। जल्दी ही पुलिस उसके घर की कुर्की जब्ती करने वाली थी। जिससे घबराकर आशीष चौधरी ने आज कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। पुलिस जल्दी ही आशीष को रिमांड पर लेकर मामले का खुलासा करेगी।


Copy