दूसरे चरण में जेडीयू ने झोंकी ताकत : नेताओं की उतार दी फौज, छोटू सिंह ने बांका में किया धुआंधार चुनाव प्रचार, किया डोर-टू-डोर कैंपेन

Edited By:  |
 JDU leader Chhotu Singh did vigorous election campaign in Banka  JDU leader Chhotu Singh did vigorous election campaign in Banka

BANKA :लोकसभा चुनाव के दूसरे फेज के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और अब से कुछ देर बाद चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा लेकिन उससे पहले जेडीयू ने नेताओं की अपनी पूरी फौज उतार दी है, जो लगातार गांव-गांव और शहर-शहर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। बांका में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।

छोटू सिंह ने किया धुआंधार चुनाव प्रचार

बांका में जेडीयू नेता छोटू सिंह ने गांव-गांव और कई मोहल्लों में जाकर जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया। छोटू सिंह ने आज बांका के बेलहर विधानसभा क्षेत्र के कुर्मागढ़, फुलीडुमर, तेलिया रामपुर, धौरी और अमरपुर विधानसभा क्षेत्र के चट्वा बाजार, जगतापुर क्षेत्र में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया।

लोगों से की अपील

इस दौरान जेडीयू नेता छोटू सिंह ने स्थानीय जनता से अपील की कि वे एक नंबर बटन दबारकर JDU प्रत्याशी गिरिधारी यादव को भारी मातों से विजयी बनाएं। इस दौरान उनके साथ शिवशंकर निषाद राजनैतिक सलाहकार, सदस्य पंकज सिंह और जदयू के वरिष्ठ नेता विनोद सिंह ने पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह के आवास पर विशेष जनसंवाद किया। इस दौरान मनीष कुमार, अनु कुमार और रोहित साव भी मौजूद थे।

बांका में यादव Vs यादव की लड़ाई

गौरतलब है कि बांका में यादव Vs यादव की लड़ाई है। एक तरफ NDA से JDU के गिरिधारी यादव तो दूसरी तरफ महागठबंधन से आरजेडी के जयप्रकाश नारायण यादव उम्मीदवार हैं।


Copy