किस्मत दगा दे गई.. : सुपौल में जब दोनों पत्नियों ने की बेवफाई ..तो युवक ने उठा लिया आत्मघाती कदम

Edited By:  |
Reported By:
Husband commits suicide after leaving two wives Husband commits suicide after leaving two wives

SUPAUL:-पहली के बाद दूसरी पत्नी भी घर-परिवार छोड़कर मायके चली गई जिससे मानसिक रूप से परेशान पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया और फंदे से लटककर जान दे दी.

यह सनसनीखेज मामला सुपौल जिले के मरौना थाना क्षेत्र के मरौना उत्तर पंचायत के कुशमोल वार्ड 06 की है।यहां एक युवक ने अपनी दो पत्नियों की बेवफाई से परेशान होकर फंदे से झूलकर अपनी जान दे दी।


युवक अजीत मुखिया ने अपने घर मे रखे साड़ी का फंदा बनाकर जान दे दी।मृतक के पिता योगेंद्र मुखिया ने बताया कि अजीत ने दो शादी की थी। उसकी पहली शादी सुपौल के गढ़िया मे हुई थी। जिससे दो संतान भी है,लेकिन पहली पत्नी ने उसे करीब एक साल पहले ही छोड़कर चली गई थी.इसके बाद उसने चार माह पूर्व दूसरी शादी मधुबनी जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिसाम गांव की लड़की से किया था, लेकिन दूसरी पत्नी भी अजीत को छोड़ कर मायके चली गई थी,जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहता था।


बीती रात अजीत खाना खाने के बाद मोबाइल से किसी से बात करते हुए सोने चला गया।उसके बाद घर के सभी सदस्य सो गए थे.सुबह काफी देर तक कमरे से नहीं वह नहीं निकला तो उसे जगाने का प्रयास किया गया। बाद में खिड़की से झांक कर देखने पर उनके होश उड़ गए..तत्काल मरौना थाना को सूचना दी गई। जिसके बाद मरौना थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार, निर्मली एसडीपीओ राजू रंजन घटनास्थल पहुंचे।शव को नीचे उतारकर बाहर लाया गया. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है। वही घटना के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ


Copy