कंस्ट्रक्शन कंपनी को लेवी को लेकर धमकी का खुलासा : हजारीबाग पुलिस ने मोबाइल पर धमकी देने वाले 2 लोगों को दबोचा

Edited By:  |
construction company ko levi ko lekar dhamki ka khulasa construction company ko levi ko lekar dhamki ka khulasa

हजारीबाग: बड़ी खबर हजारीबाग से जहां पुलिस ने केरेडारी में एनटीपीसी की अनुषंगी कंस्ट्रक्शन कंपनी को लेवी की मांग को लेकर जान से मारने की मिली धमकी के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में केरेडारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.


बताया जा रहा है कि केरेडारी थाना क्षेत्र के जोरदाग गांव में एनटीपीसी की अनुषंगी कंस्ट्रक्शन कंपनी को विभिन्न व्हाट्सएप नंबर एवं अन्य एप के माध्यम से लेवी वसूली हेतु जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस संदर्भ में केरेडारी थाना कांड सं-329/23 दिनांक 16.12.23 धारा-385/387/34 भादवि दर्ज किया गया था. इस काण्ड का यथाशीघ्र उद्भेदन हेतु एसपी अरविन्द कुमार सिंह के द्वारा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, बड़कागांव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. जांच के क्रम में यह बात प्रकाश में आयी कि अमन साहु गिरोह के मयंक सिंह के नाम से चतरा-मोड़, चौपारण का रहने वाला फैशल खान उर्फ रॉकी के द्वारा कंस्ट्रक्शन कंपनी को लेवी वसूली की धमकी दी गई थी. पुलिस ने घटना में शामिल अभियुक्त फैशल खान को गिरफ्तार किया. फैशल खान के द्वारा लगातार विभिन्न कोल कंपनियों एवं कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार व अन्य व्यवसायियों को अमन साहु गिरोह के मयंक सिंह के नाम से लेवी वसुली हेतु धमकी दी जा रही थी. साथ ही घटना में प्रयुक्त किये जाने वाले मोबाइल एवं सिम को बरामद किया गया.


एसपी ने कहा कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है. गिरफ्तार अभियुक्तों में फैशल खान उर्फ रॉकी उर्फ मयंक सिंह चतरा मोड़, चौपारण स्थाई पता जारंगडीह-12, थाना बोकारो थर्मल, जिला बोकारो है. दूसरे की पहचान कटकमदाग के रहनेवाले मो. तौफिक अंसारी के रुप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से 2 मोबाइल और विभिन्न कांडो में प्रयुक्त तीन सिम भी बरामद किये हैं. पुलिस ने कहा कि मयंक के खिलाफ केरेडारी एवं बड़कागांव में कई मामले दर्ज हैं.


Copy