भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पहुंचे धनबाद : लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Edited By:  |
bhajpa pradesh adhyaksha babulal marandi pahunche dhanbad bhajpa pradesh adhyaksha babulal marandi pahunche dhanbad

धनबाद:आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. सभी मुख्य पार्टियों की बैठकों का दौर जारी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में धनबाद स्थित पार्टी कार्यालय में गुरुवार को इसी को लेकर लोकसभा बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक शुरू हुई. धनबाद, बोकारो ग्रामीण एवं जिले के कार्यकर्ता सहित अन्य पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहे. वहीं इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सांसद पीएन सिंह,निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता, बिरंची नारायण सहित कई लोग शामिल हुए.

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई है. इसमें कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की गई. वहीं चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित हो, इसको लकर सभी कार्यकर्ताओं को बाबूलाल ने जीत का मंत्र दिया. हालांकि इस दौरान विधायक राज सिन्हा, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल,रागनी सिंह और बाघमारा विधायक दुल्लू महतो बैठक में मौजूद नहीं दिखे. इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

वहीं धनबाद और चतरा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा नहीं किए जाने पर बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभी तक 195 उम्मीदवारों की ही सूची पार्टी द्वारा जारी की गई है. अभी भी 300 से अधिक उम्मीदवारों की सूची जारी करना बाकी है. जल्द सभी उम्मीदवारों की सूची केंद्रीय चुनाव समिति जारी कर सकती है.

वहीं अपने अपने टिकट को पक्का करने के लिए धनबाद लोकसभा सीट के दावेदार सभी नेता दिल्ली में कैंप किए हुए हैं. हालांकि अपने टिकट को लेकर धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह आश्वस्त दिखे. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव के समय दिल्ली में किसी भी नेताओं से बात नहीं करता. आलाकमान जो भी निर्णय लेगी वह मंजूर होगा.


Copy