बड़ी सफलता : देवघर पुलिस ने हत्या, रंगदारी एवं लूट मामले में 3 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
badi safalta badi safalta

देवघर : बड़ी खबर देवघर से है जहां पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए कुख्यात अपराधी आशीष मिश्रा गिरोह के सक्रिय सदस्य बाउआ सिंह एवं उसके 2 साथियों को अरेस्ट कर लिया है. पकड़े गये अपराधियों के पास से देसी पिस्टल और6जिंदा कारतूस जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को मिली सूचना के बाद सदर एसडीपीओ ऋतिक श्रीवास्तव द्वारा त्वरित कार्रवाई कर स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया गया और कास्टर टाउन में व्यापक छापेमारी अभियान चलाया.इसी क्रम में पुलिस ने बउआ सिंह,धर्मेंद्र सिंह और मुन्ना सिंह को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

देसी पिस्टल और गोली हुई बरामद

एसडीपीओ देवघर ऋतिक श्रीवास्तव के नेतृत्व में की गई छापेमारी में गिरफ्तार बउआ सिंह और मुन्ना सिंह नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है जबकि धर्मेंद्र सिंह दुमका जिला के सरैयाहट थाने का रहने वाला है. गिरफ्तार तीनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास रहा है. बउआ सिंह अपने दो साथियों के साथ पिस्टल के बल पर देवघर जिला के कारोबारी दुकानदार और ठेकेदारों को डरा धमका कर आतंकी कर रंगदारी मांग रहा था.तीनों अपराध कर्मियों का कई थानों में हत्या, रंगदारी एवं लूट के मामले दर्ज हैं. अपराधियों के पास से एक देसी पिस्तौल,6जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

मामले में एसडीपीओ ऋतिक श्रीवास्तव ने बताया कि कुख्यात आशीष मिश्रा गिरोह के सक्रिय सदस्य बाबा सिंह 24 अप्रैल को ही एक मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था. बाहर आने के बाद अपना वर्चस्व फिर से कायम करने के उद्देश्य से इस तरह का अपराधिक घटनाओं का कार्य कर रहा था. इसकी गिरफ्तारी को पुलिस सफलता मान रही है. पुलिस का मानना है कि अपराधिक गिरफ्तार अगर नहीं होती तो कोई भी अप्रिय घटना घट सकती थी. आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान उनके द्वारा कोई भी वारदात किया जा सकता था.


Copy